पहलवान तलहवास ने एसएच वारियर्स को नौ विकेट से हराया

गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग एडिशन-5 के मिक्स कैटेगरी का मैच शुक्रवार को एसएच वारियर्स और पहलवान तलहवास की टीम के बीच हुआ। पहलवान तलहवास की टीम ने यह मैच नौ विकेट से जीत लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 09:57 AM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 09:57 AM (IST)
पहलवान तलहवास ने एसएच वारियर्स को नौ विकेट से हराया
पहलवान तलहवास ने एसएच वारियर्स को नौ विकेट से हराया

मेरठ, जेएनएन। गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग एडिशन-5 के मिक्स कैटेगरी का मैच शुक्रवार को एसएच वारियर्स और पहलवान तलहवास की टीम के बीच हुआ। पहलवान तलहवास की टीम ने यह मैच नौ विकेट से जीत लिया। टास जीतकर एसएच वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। अभिषेक राय ने 49 गेंदों में 63 रन और अंसारी ने 15 गेंदों में 25 रन बनाए। गेंदबाजी में पहलवान तलहवास के जीशान ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पहलवान तलहवास की टीम ने 13.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाकर अपना मैच जीत लिया। हैदर ने 39 गेंदों में 75 रन और शहजाद ने 31 गेंदों में 39 रन बनाए। गेंदबाजी में एसएच के रोहित चौधरी ने तीन ओवर में 20 रन देकर एक विकेट ले लिया।

पहलवान विशाल व मानव नेशनल को चयनित : मुजफ्फरनगर में आयोजित उत्तर प्रदेश राज्य स्तरीय अंडर-15 बालक-बालिका कुश्ती प्रतियोगिता में मेरठ जिले के विशाल तोमर ने 52 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता और मानव शर्मा ने 57 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है। कोच राजेश तोमर और जबर सिंह सोम के अनुसार दोनों ही पहलवान झारखंड में 15 से 17 दिसंबर तक होने वाली नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेंगे। दोनों पहलवान नेशनल की तैयारी में जुट गए हैं जिससे नेशनल में अपने प्रदर्शन को बरकरार रख सकें।

- - - - - -

chat bot
आपका साथी