बागपत में महिलाओं ने चप्पलों से उतारा जेठ का नशा, जानिए क्यों बने ऐसे हालात

बागपत के बड़ौत नगर में एक शराबी छोटे भाइयों की पत्नियों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। इससे परेशान दोनों महिलाओं ने जेठ की पिटाई कर दी। किसी ने इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

Parveen VashishtaMon, 06 Dec 2021 08:43 PM (IST)
बागपत के बड़ौत नगर में शराबी की पिटाई करती महिला

बागपत, जागरण संवाददाता। शराब पीकर आए दिन अपने ही घर में गाली-गलौज करने वाले शराबी जेठ को बहुओं ने ऐसा सबक सिखाया कि अब वह शायद ही शराब पीकर घर में हंगामा करने की हिम्मत करे। दोनों महिलाओं ने गली में शराबी जेठ की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद आरोपित का नशा काफूर हो गया। 

यह है मामला 

बड़ौत नगर में एक व्यक्ति शराब के नशे में घर में छोटे दो भाइयों की पत्नियों के साथ अक्सर गाली-गलौज करता रहता था। अपनी पत्नी को भी परेशान था। रविवार को भी आरोपित ने घर में दोनों छोटे भाइयों की पत्नियों के साथ गाली-गलौज कर दी। दोनों महिलाओं को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने जेठ को गली में गिरा दिया और चप्पलों से उसकी दौड़ा-दौड़कर पिटाई कर दी। शोर सुनकर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, लेकिन आरोपित की हरकत देख उसे किसी ने नहीं छुड़ाया। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल से मारपीट की वीडियो बना ली। बाद में उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जाता है कि दोनों महिलाएं सगी बहन हैं। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि मामला जानकारी में नहीं आया है यदि शिकायत आती है तो आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बागपत में अवैध मिट्टी खनन पकड़ा, जेसीबी व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सीज 

बागपत। बामनौली गांव के जंगल में अवैध मिट्टी खनन कार्य पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। सोमवार सुबह अवैध मिट्टी खनन किए जाने की सूचना पर पहुंची दोघट थाना पुलिस को बामनौली के जंगल में जेसीबी मशीन द्वारा एक खेत में मिट्टी खनन का कार्य होता पाया। बामनौली चौकी इंचार्ज सहेंसरपाल ने बताया कि मौके से पुलिस ने मिट्टी खनन कर रही जेसीबी मशीन के साथ मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए वाहनों को सीज कर दिया। इंस्पेक्टर दोघट भूपेंद्र सिंह ने बताया की जेसीबी को रिंकू निवासी खंदरावली थाना कांधला तथा ट्रैक्टर को प्रवीण चला रहा था। वाहनों को सीज कर खनन की रिपोर्ट एसडीएम बड़ौत को भेजी जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.