इंटरनेट काल कर महिला को परेशान कर रहा मनचला

पिछले दो महीने से एक मनचला पल्लवपुरम निवासी महिला को इंटरनेट काल कर परेशान कर रहा है। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने एसएसपी आफिस पहुंचकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 08:18 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 08:18 PM (IST)
इंटरनेट काल कर महिला को परेशान कर रहा मनचला
इंटरनेट काल कर महिला को परेशान कर रहा मनचला

मेरठ, जेएनएन। पिछले दो महीने से एक मनचला पल्लवपुरम निवासी महिला को इंटरनेट काल कर परेशान कर रहा है। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने एसएसपी आफिस पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के रुड़की रोड स्थित एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि युवक फोन पर अश्लील बातें करना शुरू कर देता है। कुछ दिन पहले उसको आरोपित ने बेगमपुल पर मिलने के लिए बुलाया था। वह पति को लेकर वहां पहुंच गई। आरोपित वहां नहीं मिला। उन्होंने पल्लवपुरम थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। एक महीना बीत जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपित उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। शनिवार को जनसुनवाई कर रहे एसपी क्राइम राम अर्ज ने बताया कि साइबर सेल को जांच सौंपी गई है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। आरोप है कि पल्लवपुरम थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने बिना जांच के ही महिला से कहा कि आपका नंबर एक वेबसाइट पर अपलोड है। इसकी वजह से वह आपके नंबर पर काल करता है। उनका कहना है कि सहायता मांगने पर पुलिसकर्मी अजीब तरह का व्यवहार करते हैं।

सड़क हादसे में शिक्षक घायल : कंकरखेड़ा के हाईवे पर सड़क हादसे में एक इंजीनियरिग कालेज के शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की अक्षरधाम कालोनी निवासी रविद्र चौहान मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में कार्यरत हैं। शनिवार को रविद्र चौहान अपने कार से चीनी मिल ड्यूटी पर जा रहे थे। कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित कैलाशी अस्पताल के सामने डिवाइडर को तोड़कर स्थानीय लोगों ने शार्टकट रास्ता बना रखा है। एक इंजीनियरिग कालेज के शिक्षक गाजियाबाद निवासी अंकुर गोयल बाइक से टूटे डिवाइडर से उतरकर हाईवे पर पहुंचे, तभी रविद्र चौहान की कार बाइक से टकरा गई। रविद्र ने घायल अंकुर को कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी