बिजनौर में महिला की गला घोंटकर हत्‍या, सरसों के खेत में पड़ा मिला शव

हीमापुर दीपा थाना क्षेत्र में एक अधेड़ महिला की गला घोटकर हत्‍या कर दी गई। इसका शव बाग से पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला उसी गांव की रहने वाली है जिस गांव के समीप शव बरामद हुआ है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:32 AM (IST)
बिजनौर में महिला की गला घोंटकर हत्‍या, सरसों के खेत में पड़ा मिला शव
बिजनौर में महिला की गला घोंटकर हत्‍या की गई।

बिजनौर, जेएनएन। हीमापुर दीपा थाना क्षेत्र में एक अधेड़ महिला की गला घोटकर हत्‍या कर दी गई। इसका शव बाग से पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला उसी गांव की रहने वाली है जिस गांव के समीप शव बरामद हुआ है। लोगों का कहना है कि महिला रात में अपने घर पर ही सोई थी। पुलिस जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव पीपली जट में निसंतान 55 वर्षीय महिला शकुंतला पत्नी रोहतास पाल की कपड़े से गला घोटकर हत्या। शव गांव के निकट बाग के निकट किसान अशोक के सरसों के खेत की मेढ़ पर मिला। घटना से ग्रामीणों में हुई सनसनी। मृतका शनिवार की रात्रि अपने पति के साथ अलग कमरे में सोई हुई थी। जिसका शव ग्रामीणों ने रविवार की प्रात: शौच जाते वक्त जंगल में पड़ा देखा।

मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभ सूचित चांदपुर ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस भी प्रथम दृष्टया मामला हत्या का मान रही है। घटनास्थल के मात्र 4-5 कदम दूर पुलिस ने सिंदूर की डिबिया, कटोरी, अगरबत्ती एवं चप्पले बरामद की हैं। जिसे लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस ने मृतका के पति रोहतास पाल की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है। 

chat bot
आपका साथी