छेड़छाड़ पर महिला को चढ़ी चंडी, सिरफिरे के सिर से उतारा इश्क का भूत

कंकरखेड़ा थाने में दारोगा के सामने महिला ने मनचले के गाल पर कई चांटे रसीद कर दिए। दारोगा ने मनचले से महिला के पैर पकड़वाकर गलती मनवाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 08:45 PM (IST)
छेड़छाड़ पर महिला को चढ़ी चंडी, सिरफिरे के सिर से उतारा इश्क का भूत
छेड़छाड़ पर महिला को चढ़ी चंडी, सिरफिरे के सिर से उतारा इश्क का भूत

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाने में दारोगा के सामने महिला ने मनचले के गाल पर कई चांटे रसीद कर दिए। दारोगा ने मनचले से महिला के पैर पकड़वाकर गलती मनवाई। इसपर महिला ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी करीब 45 वर्षीय व्यक्ति ने एक महिला के मोबाइल पर कॉल की थी। महिला ने उसको पहचानने से इंकार कर दिया था। आरोप है कि इसके बावजूद मनचले ने मोबाइल पर कॉल करने के साथ अश्लील मैसेज भेजे। महिला ने बेटी को प्रकरण बताया। महिला ने आरोपित मनचले को मिलने के लिए बुला लिया। रविवार को कंकरखेड़ा की खिर्वा रोड पर मनचला पहुंच गया। महिला ने मनचले को पकड़ लिया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को थाने ले गई। आरोपित ने अपने परिचित को भी बुला लिया। परिचित ने पुलिस को बताया कि आरोपित के परिवार में कोई नहीं है। दस सालों से वही उसके खाने और रहने का प्रबंध कर रहे हैं। पत्नी के छोड़ जाने के बाद वह मानसिक रूप से परेशान भी है। इस दौरान दारोगा आशीष रस्तोगी के सामने महिला कुर्सी से खड़ी हुई और मनचले को दनादन कई थप्पड़ रसीद कर दिए। दारोगा का कहना है कि उनके सामने कोई झगड़ा नहीं हुआ। आरोपित मानसिक रूप से बीमार था। उसने माफी मांगी और महिला ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि प्रकरण जानकारी में नहीं है। दारोगा से पूछताछ की जाएगी।

छेड़छाड़ के विरोध पर युवक पर हमला : मवाना निवासी महिला से एक युवक ने छेड़छाड़ की। महिला के पति ने विरोध किया तो आरोपित ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। रविवार दोपहर घायल अवस्था में थाने पहुंचे युवक ने बताया कि मोहल्ला का ही युवक उसकी पत्नी के साथ आए दिन घर में आकर छेड़छाड़ करता है। उसे कई बार घर आने से मना किया लेकिन वह नहीं माना। आरोप है कि रविवार दोपहर आरोपित घर में घुस आया और गाली-गलौज करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी