Murder In Baghpat: बागपत में घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार

Murder In Baghpat बागपत में घर में घुसकर युवती को गोली मारने की वारदात को अंजाम एक गिरफ्तार। युवती से जबरन बात करने का प्रयास करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:56 PM (IST)
Murder In Baghpat: बागपत में घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार
बागपत में युवती की गोली मारकर हत्‍या।

बागपत, जेएनएन। कासिमपुर खेड़ी गांव में एक युवक ने साथी के साथ घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला

कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी कपिल ने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे उसकी 22 वर्षीय बहन अर्चना उर्फ बेबी घर में कमरे में सो रही थी। उसकी दूसरी बहन सीमा और मां सुमन देवी बरामदे में लेटी हुईं थीं। इसी दौरान गांव का विनय अपने साथी के साथ बाइक पर उनके घर पहुंचा और घर में घुसकर अर्चना के सिर में तमंचे से गोली मार दी। अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने साथी के साथ फरार हो गया। कपिल ने बताया कि विनय उसकी बहन से जबरन बात करना चाहता था, जबकि अर्चना उससे बात नहीं करना चाहती थी। स्वजन ने बताया कि आरोपित ने एक माह पहले भी परिवार के सदस्यों पर हमला किया था। बाद में गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था। एसपी अभिषेक ङ्क्षसह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि आरोपित विनय पुत्र भूपेद्र को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी