बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही महिला को गोलियों से भूना, कुख्यात सलमान-शारिक गैंग से जुड़ा हत्याकाड

बेटी के साथ स्कूटी पर घर जा रही महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। पुलिस मामले को कुख्यात सलमान-शारिक गैंग से जोड़कर देख रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Aug 2018 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 19 Aug 2018 04:02 PM (IST)
बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही महिला को गोलियों से भूना, कुख्यात सलमान-शारिक गैंग से जुड़ा हत्याकाड
बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही महिला को गोलियों से भूना, कुख्यात सलमान-शारिक गैंग से जुड़ा हत्याकाड

मेरठ। ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में रविवार को दिनदहाड़े एक महिला की गोलिया बरसाकर हत्या कर दी गई। महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर पीछे बैठकर जा रही थी। वारदात को अंजाम देकर अपाचे सवार दो बदमाश फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में दोनों शूटर कैद हो गए हैं। घटना को कुख्यात सलमान और शारिक गैंग से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर तीन में रहने वाली नसरीन(42) का पति हाफिज ताहिर सात-आठ साल से अपनी दूसरी पत्‍‌नी के साथ अहमद नगर गली नंबर-10 में रहता है। नसरीन अपनी बेटी नसरीन(18), बेटा मोहम्मद(12) और सुफियान (10) के साथ माधवपुरम में रह रही थी। जानकारी के मुताबिक पति से अलग रहने के कारण नसरीन ने गलत कार्य शुरू कर दिए थे, जिसके चलते उसके घर अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का आना जाना हो गया था। बताया जा रहा है कि कुख्यात सलमान का भी नसरीन के घर आना जाना था, बाद में सलमान उसकी बेटी शहरीन से निकाह करने की इच्छा जताने लगा था। इस पर नसरीन भी सहमत थी। सलमान ने नसरीन की बेटी को स्कूटी भी दिलवा दी थी। जानकारी के मुताबिक सलमान के धुरविरोधी कुख्यात शारिक और उसके गुगरें का भी नसरीन के घर आना-जाना था। उसने शहरीन और सलमान के बीच बढ़ती नजदीकियों पर ऐतराज जताया था। रविवार को नसरीन बेटी के पीछे स्कूटी पर बैठकर समर कॉलोनी डी ब्लॉक से घर लौट रही थी। ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में अंजुम पैलेस के पास अपाचे सवार बदमाशों ने सिर में चार गोलिया मारकर नसरीन की हत्या कर दी। दो गोली बदमाशों ने चलते हुए मारी। स्कूटी गिरने पर शहरीन भाग खड़ी हुई, जिसके बाद बदमाशों ने नजदीक आकर दो गोलिया नसरीन के सिर में उतार दीं। शारिक गैंग के सूत्रों द्वारा वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है, हालाकि इस संबंध में अभी परिजनों ने खुलकर कुछ नहीं कहा है।

chat bot
आपका साथी