मीट न बनाने पर प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या

मीट बनाने से इन्कार करने पर प्रेमी ने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 01:32 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 01:32 AM (IST)
मीट न बनाने पर प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या
मीट न बनाने पर प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या

मेरठ, जेएनएन। मीट बनाने से इन्कार करने पर प्रेमी ने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित बेटी की शादी के लिए घर में रखे ढाई लाख रुपये लेकर भाग गया। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अंजुम पैलेस निवासी शबाना के पति की करीब सात साल पहले मौत हो गई थी। एक साल पहले उसकी मुलाकात कालोनी निवासी नूर मोहम्मद से हुई थी। दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया। इसके बाद वह करीब सात माह से लिसाड़ी गांव की क्वाटर वाली गली में पांच बच्चों के साथ आकर रहने लगी थी। पीछे के कमरे में शबाना, जबकि आगे के कमरे में नूर मोहम्मद रहता था। बच्चों ने बताया कि शनिवार रात नूर मोहम्मद मीट लेकर आया था। उसने बनाने के लिए मां से कहा तो इसको लेकर दोनों में देर रात तक विवाद होता रहा। इसके बाद वह सो गए थे। सुबह महिला का आठ वर्षीय बेटा बिलाल उठा तो मां कमरे में नहीं थी। उसने मां की तलाश की तो वह नूर मोहम्मद के कमरे में जमीन पर पड़ी थी और नाक और मुंह से खून निकल रहा था। वह पास में ही रहने वाले मामा नूर आलम के पास पहुंचा और जानकारी दी। इसका पता चलते ही पुलिस और आसपास लोग एकत्र हो गए। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजने के बाद नूरआलम की तहरीर पर आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

ताले तोड़कर लाखों की चोरी : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की समर कालोनी निवासी हाशिम शनिवार को सरधना में रहने वाली बीमार मां को देखने के लिए गए थे। घर पर ताला लगा हुआ था। रविवार सुबह पड़ोसियों ने ताला टूटे होने की जानकारी दी। वह घर पहुंचे और बताया कि चोर करीब डेढ़ लाख रुपये और 50 हजार रुपये नकद ले गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई थी। उन्होंने तहरीर दे दी है। आसपास के लोगों ने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी