बुलदंशहर में युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी, पांच लाख मांगे

बुलदंशहर कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली युवती ने थाना नरसैना के गांव निवासी दिग्विजय सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार दिग्विजय सिंह से उसकी पुरानी पहचान है। आरोप है कि एक रोज उसने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:57 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:57 PM (IST)
बुलदंशहर में युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी, पांच लाख मांगे
बुलदंशहर में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्कर्म

बुलदंशहर, जेएनएन। नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये की मांग की गई। पीडि़ता ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली युवती ने थाना नरसैना के गांव मढैयाकलां के निवासी दिग्विजय सिंह पर उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार दिग्विजय सिंह से उसकी पुरानी पहचान है। आरोप है कि एक रोज उसने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। इसके बाद वीडियो दिखाकर पहले तो कई बार जबरन संबंध बनाए, अब पांच लाख रुपये की मांग कर रहा है। बात न मानने पर वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि दिग्विजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी