सड़क हादसे में महिला की मौत, पति व बच्चे घायल

रोहटा थाना क्षेत्र के कैथवाड़ी बस अड्डे के पास मंगलवार को ट्रक चालक ने बाइक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 09:15 PM (IST)
सड़क हादसे में महिला की मौत, पति व बच्चे घायल
सड़क हादसे में महिला की मौत, पति व बच्चे घायल

मेरठ,जेएनएन। रोहटा थाना क्षेत्र के कैथवाड़ी बस अड्डे के पास मंगलवार को ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पति व दो बच्चे घायल हो गए। युवक ने हेलमेट पहन रखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

नारंगपुर निवासी रौनक अपनी पत्नी सतना व दो बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर रोहटा सीएचसी दवाई लेने जा रहा था। जब वह कैथवाड़ी बस अड्डे के पास पहुंचा तो इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में सतना की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रौनक और उसके दोनों बच्चे उछलकर सड़क किनारे जा गिरे। लेकिन, वहां पर मिट्टी पड़े होने से बच गए। उधर, चीख-पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जुट गई। जब ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया तो लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाकर ट्रक चालक को हिरासत में ले थाने ले आई और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में रौनक के बड़े भाई सोनू ने तहरीर दी है। रोहटा इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बंद मकान में नकदी चोरी: हस्तिनापुर की जे ब्लाक कालोनी में चोरों में दिन में ही बंद मकान में चोरी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की। पीड़ित नरेंद्र ने बताया कि मंगलवार सुबह वे बामनौली स्थित अपनी दुकान पर चले गए, जबकि उनकी पत्नी मायके गई हुई थी। घर पर ताला लगा हुआ था। दोपहर के समय उन्हें पड़ोसियों से सूचना मिली कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। घर पहुंचने पर देखा तो अंदर मकान के भी ताले टूटे है। पीड़ित नरेंद्र ने बताया कि चोरों ने अलमारी में रखे लगभग चालीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर दी। पीडित ने तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी