बुलंदशहर में विवादों के बाद सुर्खियों में आए SP क्राइम की अभद्रता से क्षुब्द्ध महिला इंस्पेक्टर का इस्तीफा

बुलंदशहर में आने के बाद पहले अधिवक्ताओं से और फिर फालवर से हुए विवाद के बाद सुर्खियों में आए एसपी क्राइम पर अब महिला इंस्पेक्टर ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। महिला इंस्पेक्टर ने एडीजी व एसएसपी को भेजा मोबाइल पर इस्तीफा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:43 AM (IST)
बुलंदशहर में विवादों के बाद सुर्खियों में आए SP क्राइम की अभद्रता से क्षुब्द्ध महिला इंस्पेक्टर का इस्तीफा
बुलंदशहर में अभद्रता से क्षुब्द्ध महिला इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा।

बुलंदशहर, जेएनएन। विवाद और एसपी क्राइम का आपस में चोली-दामन का साथ है। जिले में आने के बाद पहले अधिवक्ताओं से और फिर फालवर से हुए विवाद के बाद सुर्खियों में आए एसपी क्राइम पर अब महिला इंस्पेक्टर ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। एसपी क्राइम पर बिना वजह कार्यालय में बुला कर अपमानित करने का आरोप लगाते हुए विभाग से इस्तीफा दे दिया है।

इंस्पेक्टर ने एडीजी व एसएसपी को व्हाट्सएप पर इस्तीफा भेजा है। शिकायत जांच प्रकोष्ठ में तैनात महिला इंस्पेक्टर आरती सोनी की उम्र करीब 58 साल की है। इंस्पेक्टर सोनी का आरोप है कि गुरुवार सुबह उन्हें एसपी क्राइम ने कार्यालय बुलवाया और बिना वजह से अपमानित किया, पूछा कि पूरा दिन तुम काम क्या करती हो। इस पर महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें एसएसपी साहब ने दो अन्य जिम्मेदारी सौंप रखी है, इसलिए काम बढ़ गया है। देखते ही देखते एसपी क्राइम भड़क गए और अभद्रता करते हुए नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी देने लगे, कहा कि तुम्हारा स्टाफ भी हमारी नहीं सुनता है। महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि अधीनस्थ कर्मचारियों के सामने इस तरह से अपमानित होकर वह नौकरी नहीं कर पाएंगी, इसलिए अपना इस्तीफा एसडीजी व एसएसपी को भेज दिया है।

इनका कहना है

महिला इंस्पेक्टर को जो जिम्मेदारी सौंपी गई थी, वह पूर्ण किया नहीं था। इसी बावत उनसे पूछा गया था लेकिन वह उल्टी-सीधी कहानियां सुनाने लगी।विभागीय काम के सिवाए उनसे अन्य कोई काम करने को नहीं कहा गया था।

- कमलेश बहादुर, एसपी क्राइम।

मैं बीमार चल रही है, इसके बावजूद एसएसपी सर द्वारा दी जा रही सभी जिम्मेदारियों को निभा रही हूं। एसपी क्राइम सिर्फ मुझसे ही नहीं सभी से अभद्रता करते हैं, इसकी जानकारी सभी को है। जब मुझे कार्यालय बुलाया तब फोन पर एसओ खानपुर से अभद्रता कर रहे थे। मुझे बर्खास्त कराने की धमकी दी। इससे तो अच्छा है कि मैं स्वयं ही इस्तीफा दे दूं।

- आरती सोनी, महिला इंस्पेक्टर। 

chat bot
आपका साथी