महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम Saharanpur News

घर से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर ही एक महिला ने अपने दो बच्‍चों के साथ तालाब में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। राहगीर महिला ने शोर मचाकर लोगों को इक्‍कठा किया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 11:33 PM (IST)
महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम Saharanpur News
महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। नगर के निकटवर्ती ग्राम कैंडल में गृह क्लेश से क्षुब्ध महिला अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली। वहां से गुजर रही एक राहगीर महिला ने यह देख शोर मचाया तो राहगीरों ने तीनों को बाहर निकाला लेकिन मां और बेटे की त‌ब तक मौत हो चुकी थी।

गांव कैंडल निवासी प्रवेश की 36 वर्षीय पत्नी सुनीता रविवार की शाम छह बजे अपने दो बच्चों को आठ वर्षीय कार्तिक और 14 वर्षीय गुड्डन के साथ घर से करीब डेढ सौ मीटर की दूरी पर स्थित तालाब में कूद गई। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक महिला ने उन्हें पानी में डूबते देखा तो शोर मचा कर ग्रामीणों को इक्टठा किया। इसके बाद आनन फानन में कुछ युवकों ने तीनों को बाहर निकाला। बेसुध अवस्था में नगर के निजी चिकित्सक के पास लाया गया। जहां चिकित्सक ने कार्तिक और सुनीता को मृत घोषित कर दिया। मां बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

महिला के सभी बच्‍चे थे दिव्‍यांग

इस सूचना के बाद कोतवाली प्रभारी सुशील सैनी, चौकी प्रभारी नरेश सिंह गांव पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। कोतवाली प्रभारी सुशील सैनी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि मृतका के तीन बच्चें थे जो सभी दिव्यांग हैं। आरोप है कि शनिवार को किसी बात को लेकर ससुरालियों से झगडा हुआ था। उसी से क्षुब्द होकर सुनिता ने तालाब मे डूबकर आत्म हत्या करली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी