संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति समेत तीन हिरासत में

मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शुक्रवार देर शाम महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शव मकान में कमरे में कुंडे पर लटका मिला। सूचना पर इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:42 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:42 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति समेत तीन हिरासत में
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति समेत तीन हिरासत में

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शुक्रवार देर शाम महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शव मकान में कमरे में कुंडे पर लटका मिला। सूचना पर

इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने मृतका के पति समेत ससुराल पक्ष से तीन लोग हिरासत में ले लिए हैं।

उक्त मोहल्ला निवासी अनुज की पत्नी सुनीता की शुक्रवार देर शाम संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसका शव घर में कमरे में कुंडे पर लटका मिला। स्वजन ने शव कमरे में लटका देखा तो चीख पुकार मच गई। सूचना पर इंस्पेक्टर मय फोर्स मौके पर पहुंचे और शव को फांसी के फंदे उतारकर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतका बहसूमा निवासी है तथा छह माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नही दी गई थी।

इंस्पेक्टर का कहना है है कि अभी तहरीर नही मिली है। मृतका के पति व ससुर समेत ससुराल पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

दुर्गा यात्रा के दौरान एक घायल : सरधना कस्बे के मोहल्ला भाटवाड़ा स्थित प्राचीन मंदिर से दुर्गा यात्रा निकाली गई। इस दौरान कस्बे में यात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया। वहीं, श्रद्धालुओं डीजे की धुन पर थिरकते चल रहे थे। लोगों ने बताया कि इस दौरान झांकी में एक कलाकार के ऊपर डीजे गिर गया। जिसमें वह घायल हो गया।

युवती का मोबाइल छीना : सरधना कस्बे की रामलीला में शुक्रवार शाम को कुछ युवकों ने युवती से मोबाइल छीन लिया। जब उसने व उसके भाई ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट कर दी। आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपितों ने युवती की वीडियो भी बनाई। खबर लिखे जाने तक युवती के स्वजन थाने में पुलिस से शिकायत कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी