Accident In Saharanpur: सहारनपुर में अनियंत्रित कार ने महिला को कुचला, चालक समेत तीन घायल

Accident In Saharanpur सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर अनियंत्रित कार ने महिला को कुचल दिया । हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद खाई में पलटी कार चालक समेत तीन घायल ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 03:47 PM (IST)
Accident In Saharanpur: सहारनपुर में अनियंत्रित कार ने महिला को कुचला, चालक समेत तीन घायल
सहारनपुर में अनियंत्रित कार ने महिला को कुचला।

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर अनियंत्रित कार ने महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि चालक समेत तीन लोग घायल हो गए।

यह है मामला

कोतवाली क्षेत्र के गांव सैनपुर निवासी रामवती पत्नी हरि सिंह रविवार को सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे- 59 पर स्थित गांव जड़ौदा जट के पास पशुओं के लिए सड़क किनारे से घास काट रही थी। इसी दौरान मुजफ्फरनगर से आ रही अनियंत्रित कार महिला रामवती को रौंदती हुई सड़क किनारे पलट गई।

हादसे में रामवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक शाहिद, महिला गुलफ्सा और खुशनसीब गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं, पुलिस ने घायलों को सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से तीनों घायलों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया प्रथम दृष्टा कार का टायर फटने के बाद कार के अनियंत्रित होने के चलते हादसा हुआ है।

chat bot
आपका साथी