Accident In Meerut: ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने महिला को कुचला, भतीजा घायल, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

Accident In Meerutसिखैड़ा मार्ग पर ईंटों से भर ट्रैक्टर ट्राली ने महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का भतीजा घायल हो गया। ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:40 PM (IST)
Accident In Meerut: ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने महिला को कुचला, भतीजा घायल, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम
मेरठ में ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से महिला की मौत।

मेरठ, जेएनएन। अम्हेडा सिखैड़ा मार्ग पर ईंटों से भर ट्रैक्टर ट्राली ने महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का भतीजा घायल हो गया। ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। स्वजन ने मुआवजे की मांग की। मौके पर एसडीएम सदर व सीओ सदर देहात पहुंचे। जिसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह है मामला

इंचौली थाना क्षेत्र के सिखैडा गांव निवासी मजदूर कृष्ण की पत्नी नीतू (30) गांव से पैदल अम्हेडा में बैंक के काम से जा रही थी। अम्हेडा-सिखैडा रोड के बीच पीछे से आ रहे ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने नीतू को कुचल दिया। मौके से चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गांव में सूचना लगते ही सैकड़ों ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली लेकर मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजे की मांग रखते हुए आरोपित चालक पर सख्त कार्रवाई की बात कही।

एसडीएम के आश्वासन पर माने ग्रामीण

ग्रामीणों की मांग पर एसडीएम सदर संदीप भागिया व सीओ सदर देहात पूनम सिरोही घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि आरोपित चालक के विरूद्ध पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद पुलिस ने जैसे ही शव को उठाया तो स्वजन ने विरोध करते हुए एंबुलेंस को रोकने का प्रयास किया।

chat bot
आपका साथी