ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत

फलावदा थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास गुरुवार पूर्वान्ह ट्रैक्टर की टक्कर से ब

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:10 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत

मेरठ, जेएनएन। फलावदा थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास गुरुवार पूर्वान्ह ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। सीएचसी मवाना से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

मेरठ के कांच का पुल गली नंबर-12 निवासी आयशा पत्नी इरफान गुरुवार को सुबह लगभग दस बजे स्वजन के साथ बाइक से फलावदा के बड़ा गांव में रिश्तेदारी में जा रही थी। जब वह बड़ा गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसपर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे लोगों ने निजी एंबुलेस की व्यवस्था करके मवाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार जहां जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जिससे स्वजन में कोहराम मच गया। हालांकि स्वजन बिना पुलिस कार्रवाई के शव घर ले गए।

उधर, एसओ फलावदा शिववीर भदौरिया ने बताया की हादसे के बाद चालक फरार हो गया। मौके से ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। मृतक के स्वजन की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

कोयला लदा ट्रक विद्युत पोल से टकराया : मवाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने गुरुवार अल सुबह कोयले से लदा ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे रखे विद्युत ट्रांसफार्मर के पोल से टकरा गया। गनीमत रही उस वक्त आपूíत बंद थी नहीं तो गंभीर हादसा होता। उधर, दोपहर को क्रेन बुलाकर ट्रक हटाया तब जाम से निजात मिली।

घटना सुबह लगभग चार बजे की है। ट्रक संख्या यूपी 15 सीटी-9786 कोयला लादकर मेरठ से बिजनौर की ओर से जा रहा था। मवाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने ट्रक पहुंचा तो बेकाबू होकर सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर के विद्युत पोल से जा टकराया। उस वक्त विधुत आपूíत बंद थी। पोल पर रखा 63 केवी का ट्रांसफार्मर भी ट्रक की बाडी से जा टकराया। हादसे के बाद ट्रक चालक हनीफ व हेल्पर उमर ने भी कूदकर जान बचाई। वहीं गुरुवार दिन में दुर्घटनास्थल पर खड़े ट्रक से जाम लग गया। क्रेन से ट्रांसफार्मर व ट्रक हटवाया गया तब घंटों बाद यातायात सुचारू हुआ। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि ऊर्जा निगम के अधिकारियों व ट्रक स्वामी के बीच नुकसान की भरपाई को वार्ता चल रही है।

chat bot
आपका साथी