Accident in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में बस से कुचलकर स्कूटी सवार महिला की मौत, पथराव, लोगों ने लगाया जाम

मुजफ्फरनगर निवासी सोनम अपनी पुत्री स्वाति के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने मायके बुढाना के गांव शाहडब्बर से अपने घर जा रही थीं। जब वह गांव तावली पहुंची तो मदरसे के निकट मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आ गईं।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:54 PM (IST)
Accident in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में बस से कुचलकर स्कूटी सवार महिला की मौत, पथराव, लोगों ने लगाया जाम
शाहपुर के गांव तावली में दुर्घटना के बाद पथराव में क्षतिग्रस्त रोडवेज बस।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव तावली में रोडवेज बस से कुचलकर स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। बेटी बाल-बाल बची। गुस्साए ग्रामीणों ने बस पर पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिए। इससे बस में सवार कुछ सवारियां चोटिल हो गईं।

मुजफ्फरनगर के मोहल्ला जनकपुरी निवासी 45 वर्षीय महिला सोनम पत्नी जितेंद्र अपनी पुत्री स्वाति के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने मायके बुढाना के गांव शाहडब्बर से अपने घर जा रही थीं। जब वह गांव तावली पहुंची तो मदरसे के निकट मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आ गईं। स्कूटी पर पीछे बैठी सोनम को बस ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

ग्रामीणों ने बस पर किया पथराव

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व स्कूली बच्चों ने रोडवेज बस पर पथराव कर दिया। चालक बस को हरसौली चौकी पर लाया। ग्रामीणों ने चौकी तक बस का पीछा किया। जाम भी लगाया। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कर जाम खुलवाया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते हुए अनियंत्रित होकर महिला के गिरने पर सामने से आ रही रोडवेज बस से हुई है। पुलिस ने सोनम के पति जितेंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बस चालक राहुल धनकड़ पुत्र सतबीर निवासी फैजपुर निनाना जनपद बागपत को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी