इलाज के दौरान महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

इलाज के दौरान महिला की मौत पर स्वजन ने हंगामा कर दिया। इलाज में लापरवाही का अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:15 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:15 AM (IST)
इलाज के दौरान महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा
इलाज के दौरान महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

मेरठ,जेएनएन। इलाज के दौरान महिला की मौत पर स्वजन ने हंगामा कर दिया। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। इस दौरान कर्मचारियों से नोकझोंक भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी निवासी शबाना पत्नी तनवीर को प्रसव के लिए शुक्रवार को हापुड़ रोड एल ब्लाक के पास जौहर हास्पिटल में भर्ती कराया था। शनिवार सुबह करीब चार बजे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। स्वजन ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। स्टाफ ने समझाने का प्रयास किया तो जमकर नोकझोंक हुई। अस्पताल में काफी देर तक हंगामे की स्थिति रही। सूचना पर पहुंची लिसाड़ी गेट पुलिस ने किसी तरह गुस्साए स्वजन को शांत किया। थाना प्रभारी राम संजीवन ने बताया कि महिला की मौत पर हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। तहरीर आती है, तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, हास्पिटल संचालक नौशाद ने कहा कि लापरवाही का आरोप निराधार है।

स्कूल का ताला तोड़कर चोरी: बहादुरपुर स्थित जूनियर हाईस्कूल में शुक्रवार रात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। जब शनिवार सुबह शिक्षक स्कूल पहुंचे। तब घटना का पता चला। शिक्षकों ने बताया कि चोर तीन गैस सिलेंडर, पांच पंखे, रेडियो एम्लीफायर, अग्निश्मन यंत्र आदि व कई दस्तावेज ले गए। सहायक अध्यापिका रितु ने तहरीर दी है।

घर में अजगर घुसने से अफरातफरी : गांव मुंडाली पूर्वी दिशा में बाहरी छोर पर बने एक मकान में शनिवार सुबह एक अजगर घुस आया जिससे स्वजन में अफरातफरी मच गया। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और एक प्लास्टिक के ड्म में बंद कर दिया बाद में यहां पहुंची वन विभाग की टीम ने उसे अपने साथ लेकर चली गई।

मुंडाली निवासी नजाकत पुत्र शहीद का गांव में पूर्वी छोर पर जंगल से सटा हुआ मकान है शनिवार सुबह उसके मकान में एक अजगर घुस आया। घर में अजगर को देखकर घर नजाकत ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी यहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने अजगर को पकड़ कर प्लास्टिक के ड्म में बंद कर दिया। अजगर की लंबाई करीब दस फीट थी।वन विभाग की टीम अजगर को ले गई।

chat bot
आपका साथी