Accident In Shamli: शामली में ट्रक की चपेट से महिला की मौत, पुत्र घायल, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Accident In Shamli शामली में ट्रक की टक्‍कर में महिला की मौत। यमुनानगर से दवाई लेकर पुत्र के साथ बाइक पर घर आ रही थी महिला। नानौता क्षेत्र का मामला ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 08:33 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 08:33 PM (IST)
Accident In Shamli: शामली में ट्रक की चपेट से महिला की मौत, पुत्र घायल, ग्रामीणों ने लगाया जाम
शामली में ट्रक की चपेट से महिला की मौत।

शामली,जेएनएन। गांव दखोड़ी जमालपुर निवासी महिला की नानौता क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। गांव में सूचना आने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगाया। पुलिस ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया व शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह है मामला

जलालाबाद पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव दखोड़ी जमालपुर की महिला 58 वर्षीय विमला देवी पत्नी केदार नायक अपने पुत्र सचिन के साथ बाइक पर दवाई लेने यमुनानगर गई थी। शुक्रवार दोपहर बाद वह दोनों वापस लौट रहे थे। सहारनपुर जनपद के थाना नानौता क्षेत्र की पुलिस चौकी जंधेडी फाटक के निकट पहुंचने पर सहारनपुर की ओर जा रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने पर महिला की मौत हो गई। उसका पुत्र घायल हो गया। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

गांव में सूचना आने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस चौकी के सामने हाईवे जाम करते हुए ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग की । पुलिस ने काफी समझा बुझाकर जाम खुलवाया। साथ ही चालक की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया। सहारनपुर जनपद की नानौता पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

chat bot
आपका साथी