तेज रफ्तार पिकप की टक्कर से महिला की मौत

परीक्षितगढ़ संपर्क मार्ग स्थित ततीना मोड़ पर सोमवार पूर्वाहन तेज रफ्तार पिकप की टक्कर से महिला की मौत हो ई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 07:20 PM (IST)
तेज रफ्तार पिकप की टक्कर से महिला की मौत
तेज रफ्तार पिकप की टक्कर से महिला की मौत

मेरठ,जेएनएन। परीक्षितगढ़ संपर्क मार्ग स्थित ततीना मोड़ पर सोमवार पूर्वाहन तेज रफ्तार पिकप की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गयी। वह भतीजे व बहन के साथ मवाना में अपनी छोटी बहन के विवाह समारोह में शामिल होकर मायके जा रही थी। उधर, शादी की खुशियां गम में बदल गई।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव रानीनंगला निवासी 45 वर्षीय कविता पत्नी संजीव आनंद के साथ छोटी बहन रेनू की के शादी समारोह में शामिल होने मवाना आई थी। विवाह की रस्में सोमवार को मवाना के नवीन मंडी के सामने मंडप में पूरी हो रही थी। कविता पूर्वाहन करीब 11 बजे मंडप से भतीजे सुशील व छोटी बहन संगीता के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मायके रसूलपुर गांवड़ी जा रही थी। जैसे ही वह ततीना मोड़ पर पहुंचे तो प्लांट पर दूध डालकर जा रही तेज रफ्तार पिकप यूपी 15सीटी5652 ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें कविता गंभीर रूप से घायल हो गई और भतीजा व बहन भी चोटिल हो गया। कविता ने मेरठ ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। आरोपित पिकअप चालक आकाश पुत्र बाली निवासी अटौरा को लोगों ने मौके पर ही पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपित शराब के नशे में था। उधर, आरोपित के खिलाफ मृतक के पति ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र राठौर का कहना है रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शादी की खुशी मातम में बदली, मंडप में पसरा सन्नाटा

लाकडाउन के चलते छोटी बहन रेनू की शादी समारोह का संक्षिप्त लोगों का कार्यक्रम था लेकिन रस्में सभी पूरी होनी थी। फलावदा के गांव मंदवाड़ी से दूल्हा समेत चंद लोग शाम को बरात लेकर आने थे। इस बीच कविता मंडप से मिठाई व अन्य समान लेकर घर जा रही थी। रास्ते में वह काल का ग्रास बन गयी। उधर, मौत की सूचना से जहां शादी की तैयारी गम में बदल गयी वहीं, मंडप भी सूना हो गया और घर पर कोहराम मच गया। मृतका अपने पीछे पति के अलावा बेटा अनिकेत व बेटी नीलम छोड़ गयी।

chat bot
आपका साथी