मेरठ में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से महिला की मौत, भीड़ ने चालक को पकड़कर जमकर धुना, पुलिस के हवाले किया

मेरठ में रौनकपुरी निवासी सितारा सोमवार की दोपहर अपने देवर मोनू के साथ लिसाड़ी रोड खुशहाल कालोनी में गई थी। लौटते समय लिसाड़ी रोड पर महिला सड़क किनारे खड़ी हुई थी। नूरनगर की ओर से तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने महिला को टक्‍कर मार दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:12 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:12 PM (IST)
मेरठ में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से महिला की मौत, भीड़ ने चालक को पकड़कर जमकर धुना, पुलिस के हवाले किया
मेरठ में हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

मेरठ, जेएनएन। सोमवार दोपहर देवर के साथ लौट रही महिला को लिसाड़ी रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। टक्‍कर मारकर भाग रहे ट्रैक्‍टर चालक को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है मामला

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के रौनकपुरी निवासी सितारा पत्नी सत्तार सोमवार की दोपहर अपने देवर मोनू के साथ खुशहाल कालोनी में किसी काम से गई थी। लौटते समय लिसाड़ी रोड पर महिला सड़क किनारे खड़ी हुई थी। बताया गया कि उसी दौरान नूरनगर की ओर से तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने महिला को टक्‍कर मार दी। महिला के ऊपर से ट्राली का पिछला पहिया उतर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर जमकर धुना। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चालक को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी