मेरठ में महिला की मौत, स्‍वजन ने पति पर लगाया हत्‍या का आरोप, जमकर हंगामा

होमगार्ड के प्लाटून कमांडर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रात में ही ससुरालियों ने मायके वालों को जानकारी दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। शनिवार सुबह मायके वालों ने हत्या कर सबूत मिटाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 05:00 PM (IST)
मेरठ में महिला की मौत, स्‍वजन ने पति पर लगाया हत्‍या का आरोप, जमकर हंगामा
मेरठ में होमगार्ड प्लाटून कमांडर पर पत्‍नी की हत्या का आरोप लगा है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के खरखौदा में धंतला गांव में होमगार्ड के प्लाटून कमांडर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रात में ही ससुरालियों ने मायके वालों को जानकारी दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। शनिवार सुबह मायके वालों ने हत्या कर सबूत मिटाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर पांच पर मुकदमा दर्ज कर पति को हिरासत में ले लिया।

रात में ही अंतिम संस्‍कार

धंतला गांव में होमगार्ड प्लाटून कमांडर दिनेश कुमार स्वजन के साथ रहता है। उसकी शादी 22 वर्ष पूर्व हापुड़ के गांव खड़खड़ी निवासी कविता से हुई थी। दिनेश के पांच बच्चे हैं। दंपती में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शुक्रवार रात कविता का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। आरोप है कि ससुरालियों ने रात में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

कार्रवाई की मांग

शनिवार सुबह जानकारी मिलने पर मायके वालों ने गांव पहुंचकर हंगामा किया और हत्या कर सबूत मिटाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया। पुलिस ने मृतका के भाई राजवीर सिंह की तहरीर पर पति समेत पांच पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित दिनेश को हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगा रहा है। आरोपित पति पुलिस हिरासत में है, जिससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी