मेरठ के दौराला में ट्रेन के आगे कूदी महिला, मौत, कंकरखेड़ा में युवक ने की आत्महत्या

मेरठ के गांव मटौर निवासी मंजू मंगलवार सुबह मंजू घर से बिना बताए निकल गई थी। उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उधर कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बंद मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 05:24 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 05:24 PM (IST)
मेरठ के दौराला में ट्रेन के आगे कूदी महिला, मौत, कंकरखेड़ा में युवक ने की आत्महत्या
महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की

मेरठ, जागरण संवाददाता। दौराला क्षेत्र में गांव मटौर के पास मंगलवार सुबह एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर मृतका के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पुलिस ने दो हिस्सों में कटे शव मर्चरी पहुंचा दिया। उधर कंकरखेड़ा क्षेत्र के सैनिक विहार में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक दौराला के गांव मटौर निवासी नीरज की 40 वर्षीय पत्नी मंजू काफी दिनों से बीमार थी। कई डाक्टरों से उनका उपचार भी कराया गया, लेकिन फायदा नहीं हो पा रहा था। इसी कारण वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी। मंगलवार सुबह मंजू घर से बिना बताए निकल गई। मटौर गांव के पास ही रेलवे लाइन है, जहां ट्रेन के आगे कूदकर मंजू ने आत्महत्या की। इस दौरान कुछ ग्रामीण अपने खेतों की जा रहे थे, उन्होंने शिनाख्त कर स्वजन को सूचना दी। परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जहां मृतक की शिनाख्त मंजू के रूप में हुई। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव मर्चरी पहुंचाया। थाना पुलिस का कहना है कि विवाहिता ने आत्महत्या की है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

बंद मकान से आ रही थी बदबू, मिली युवक की लाश

मेरठ : कंकरखेड़ा क्षेत्र के सैनिक विहार में मंगलवार को बंद मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में मकान का दरवाजा तुड़वाया गया। जहां कमरे में फंदे पर युवक को शव लटका था।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की सैनिक विहार कालोनी में काफी दिनों से करीब 28 वर्षीय सौरभ पुत्र राधेश्याम अपने मकान में रहता था। पुलिस के मुताबिक पिता राधेश्याम की भी काफी दिन पूर्व मृत्यु हो गई। बहन और अन्य स्वजन गाजियाबाद में रहते हैं। कंकरखेड़ा क्षेत्र में सौरभ नाना रहते हैं। मंगलवार को सैनिक विहार के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी कि सौरभ के मकान के अंदर से बदबू आ रही है ऐसा लगता है कि मकान के अंदर कुछ सड़ रहा है। सूचना पर सौरभ के नाना और पुलिस मौके पर पहुंच गई। मकान के मुख्य गेट अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची, जहां कमरे में छत के पंखे में फंदे पर सौरभ का शव लटका हुआ था। शव में कीड़े पड़ चुके थे। मकान में बदबू की वजह से पुलिस को भी शव उतरवाने में परेशानी हो रही थी। किसी तरह शव फंदे से उतरवाकर मर्चरी पहुंचाया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सौरभ अक्सर बीमार रहता था। काफी दिनों से उसका उपचार भी हो रहा था। सौरभ को दो दिन पूर्व मकान के बाहर देखा था, उसके बाद से सौरभ दिखाई नहीं दिया। पड़ोसियों ने सोचा कि सौरभ किसी काम से बाहर गया था। पुलिस ने मृतक के स्वजन को गाजियाबाद सूचना दी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सैना ने बताया कि बीमारी की वजह से युवक की आत्महत्या की है। दो दिनों से शव फंदे पर लटका हुआ था।

chat bot
आपका साथी