बुलंदशहर में प्रेमसंबंध में महिला की बर्बर हत्‍या, बहन के पास मिली प‍िटाई की वीड‍ियो

Murder In Bulandshahr नगर कोतवाली देहात क्षेत्र के सुशीला विहार द्वितीय में किराए के मकान में रह रही एक महिला की उसी के दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:45 PM (IST)
बुलंदशहर में प्रेमसंबंध में महिला की बर्बर हत्‍या, बहन के पास मिली प‍िटाई की वीड‍ियो
बुलंदशहर में दुपट्टे से गला घोंटकर महिला की हत्या।

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर कोतवाली देहात क्षेत्र के सुशीला विहार द्वितीय में किराए के मकान में रह रही एक महिला की उसी के दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह है मामला

सुशीला विहार द्वितीय में 24 वर्षीय मुस्कान का शव कमरे में फर्श पर पड़ा मिला। मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि खुर्जा देहात क्षेत्र निवासी शादीशुदा युवक से मुस्कान के प्रेम संबंध थे। दोनों विवाहित थे और मुस्कान ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पति को तलाक दे दिया और किराए के मकान में रहने लगी। आरोप है कि प्रेमी हसन ने अपनी पत्नी को नहीं छोड़ा और धोखा देकर मुस्कान से पीछा छुड़ाने लगा। मुस्कान प्रेमी से अपने साथ रहने का दबाव बनाती थी, जिसका हसन विरोध करता था और मारपीट करता था।

बताया गया कि दो दिन पूर्व प्रेमी दो अन्य लोगों के साथ मुस्कान के कमरे पर पहुंचा और मारपीट की। आरोप है कि पति हसन ओर दो तीन अज्ञात लोग रविवार की रात मुस्कान के पास पहुंचे और उसी के दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

एएसपी सुरेंदर नाथ तिवारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है, हसन व अज्ञात दो तीन के खिलाफ उसकी बहन ने हत्या के आरोप लगाए हैं। पीड़ित बहन ने तीन दिन पूर्व मुस्कान की पिटाई की वीडियो भी दी है। प्रथम जांच में हसन की संलिप्तता प्रतीत हो रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी