बुलंदशहर में दहेजलोभियों ने मारपीट कर महिला को घर से निकाला, यह है मामला

एक साल पहले हुई शादी कर गाजियाबाद गई बुलंदशहर की युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज में बाइक व लाखों रुपये न मिलने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने यहां पहुंच कर कोतवाली नगर में एफआइआर दर्ज करवा दी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 06:26 PM (IST)
बुलंदशहर में दहेजलोभियों ने मारपीट कर महिला को घर से निकाला, यह है मामला
बुलंदशहर की युवती से दहेज के ल‍िए मारपीट।

बुलंदशहर, जेएनएन। एक साल पहले हुई शादी कर गाजियाबाद गई विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज में बाइक व लाखों रुपये न मिलने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने यहां पहुंच कर कोतवाली नगर में एफआइआर दर्ज करवा दी है।

यह है मामला

मोहल्ला सूर्या नगर निवासी अनु की एक साल पहले गाजियाबाद के साहिबाबाद के सालीमार गार्डन निवासी विवेक भाटी से शादी हुई थी। अनु के अनुसार शादी में उसके स्वजनों ने घरेलू उपयोग का सभी सामान दिया था। कुछ दिन तो सब ठीक रहा लेकिन फिर अचालक फिर दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज में बाइक व एक लाख रुपये की मांग की जाने लगी। विरोध करने पर ताने मारे जाने लगे। भोजन में भी कटौती किया जाने लगा। अनु ने बताया कि इस बावत उसने स्वजनों को बताया तो स्वजन पहुंचे और जिम्मेदारो के साथ बैठ कर वार्ता की तो कुछ दिन सब ठीक चला लेकिन फिर मारपीट होने लगी। अनु ने बताया कि 18 अक्टूबर को उसे मारपीट कर घर ने निकाल दिया। इसके बाद समझौते की कई दौर वार्ता हुई लेकिन जब बात न बनी तो अब कोतवाली नगर में पति विवेक व सास कमलेश भाटी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी