मेरठ में उधार वापस नहीं देने पर बहनोई और उसके भाई ने महिला से की मारपीट

उधार के रुपये वापस नहीं देने पर रिश्‍तेदारों ने महिला की तारों से पिटाई कर दी। दोनों आरोपित पड़ोसियों के आने के बाद फरार हो गए। महिला के थाने में तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:08 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:08 PM (IST)
मेरठ में उधार वापस नहीं देने पर बहनोई और उसके भाई ने महिला से की मारपीट
उधार के रुपये वापस न देने पर मेरठ में महिला से मारपीट

मेरठ, जेएनएन। उधार वापस नहीं देने पर बहनोई व उसके भाई ने महिला की तारों से पिटाई कर दी। महिला ने आरोपितों की शिकायत संबंधित थाने में की, लेकिन थाना स्तर पर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद महिला ने उच्‍च अधिकारियों से मामले की शिकायत की।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के उज्जवल गार्डन कालोनी निवासी महिला ने बताया कि उसके बेटे व पति काम के सिलसिले में अक्सर दूसरे प्रदेश में रहते हैं। उन्होंने पूर्व में अपने बहनोई से 40 व उसके भाई से 20 हजार रुपये उधार लिए थे। पति व बेटे का काम सही नहीं चलने की वजह से उधार के रुपये वापस करने में देरी हो गई। आरोप है कि बीती 10 फरवरी को दोनों आरोपित उसके घर आये थे। रुपयों को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। इसी बीच दोनों भाइयों ने महिला की बिजली के तारों से पिटाई कर दी। जिसमे वह घायल हो गई थी। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए थे। उन्हें देखकर दोनों आरोपित फरार हो गए। महिला ने थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी थी। थाना स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब शिकायत मिलने पर एसपी क्राइम राम अर्ज ने लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी प्रशांत कपिल को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी