आपरेशन के दौरान प्रसूता और गर्भस्थ शिशु की मौत, नर्सिंग होम में स्‍वजन का हंगामा Baghpat News

बड़ौत शहर के निजी नर्सिंग होम में प्रसूता प्रीति को भर्ती कराया गया था। आरोप है कि चिकित्सक ने प्रीति की आपरेशन से डिलीवरी कराने की बात कही और खर्च के रूप में 80 हजार रुपये जमा करा लिए। इस दौरान महिला की हालत बिगड़ती चली गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:59 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:59 PM (IST)
आपरेशन के दौरान प्रसूता और गर्भस्थ शिशु की मौत, नर्सिंग होम में स्‍वजन का हंगामा Baghpat News
आपरेशन के दौरान प्रसूता और गर्भस्थ शिशु की मौत, विलाप करते स्‍वजन

बागपत, जेएनएन। बड़ौत शहर के एक निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला व गर्भस्थ शिशु की मौत के बाद स्वजन ने हंगामा किया। उन्‍होंने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया। हालांकि हास्पिटल के संचालक ने आरोप से इन्‍कार किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला शांत कराया।

यह है मामला

प्रीति (25) पत्नी अग्नेश निवासी फतेहपुर पुट्ठी गर्भवती थी, जिसे शनिवार को शहर के बड़ौली रोड स्थित भोपाल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। भाई सचिन ने बताया कि चिकित्सक ने बहन प्रीति के आपरेशन से डिलीवरी कराने की बात कही और खर्च के रूप में 80 हजार रुपये जमा करा लिए। इस दौरान महिला की हालत बिगड़ती चली गई। आरोप है कि स्वजन ने चिकित्सक से महिला को हायर सेंटर के लिए रेफर करने के लिए भी कहा, मगर चिकित्सक स्थिति नियंत्रण में बताते रहे। उधर, आपरेशन के दौरान महिला और गर्भस्थ शिशु ने दम तोड़ दिया। इसको लेकर स्वजन भड़क गए और उन्होंने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू दिया। सूचना पर एसआई नसीम अहमद और चौकी प्रभारी नरेशपाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित स्वजन को सांत्वना देकर मामला शांत कराया। महिला की मौत से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है, जो घंटों हास्पिटल के बाहर शव को लेकर रोते रहे। उधर, इस संबंध में हास्पिटल के संचालक डा. मोहम्मद रेहान का कहना है कि महिला के पेट में बच्चा मरा हुआ था, जिसके संबंध में स्वजन को बता दिया गया था। आपरेशन के दौरान तमाम प्रयासों के बाद भी महिला को बचाया नहीं जा सका। किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही नहीं बरती गई है।

chat bot
आपका साथी