दो दिन में जलभराव से नहीं मिली मुक्ति तो करेंगे भूख हड़ताल

शहर में बारिश से हुई जलभराव को लेकर लोगों का गुस्सा फूटने लगा है। शुक्रवार को भूमिया पुल से नूरनगर को आने वाली लिसाड़ी रोड पर जलभराव के चलते गड्ढे में फंसकर तीन ई-रिक्शा पलटने से कई लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:54 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:54 AM (IST)
दो दिन में जलभराव से नहीं मिली मुक्ति तो करेंगे भूख हड़ताल
दो दिन में जलभराव से नहीं मिली मुक्ति तो करेंगे भूख हड़ताल

मेरठ, जेएनएन। शहर में बारिश से हुई जलभराव को लेकर लोगों का गुस्सा फूटने लगा है। शुक्रवार को भूमिया पुल से नूरनगर को आने वाली लिसाड़ी रोड पर जलभराव के चलते गड्ढे में फंसकर तीन ई-रिक्शा पलटने से कई लोग घायल हो गए। इससे गुस्साए लोगों ने अंजुम पैलेस के पास नगर निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि निगम ने दो दिन के अंदर सड़क का पानी निकालकर गड्ढे नहीं भरवाए तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

इस दौरान सपा नेता पवन गुर्जर ने कहा कि सालभर से लोग गड्ढे भरने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अफसरों को समस्या नहीं दिख रही। आरोप लगाया कि निगम अफसर बिना टेंडर के ही ठेकेदारों से अपने दफ्तर व बंगलों में निर्माण करा रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान रालोद नेता फुरकान अल्वी, करार हुसैन, समर अल्वी, अजहर अल्वी, सुमित, गौतम सागर आदि मौजूद रहे।

शोभापुर में जलभराव से बने नारकीय हालात

मेरठ : वार्ड 12 अंतर्गत शोभापुर में जलभराव से नारकीय हालात पैदा हो गए। इससे परेशान महिलाएं, पुरुष व बच्चे बड़ी संख्या में नगर निगम पहुंचे। तीसरी मंजिल पर दफ्तर में बैठे नगर आयुक्त मनीष बंसल का घेराव किया। लोगों ने कहा कि तीन साल पहले 250 मीटर रास्ते और नाली निर्माण की फाइल स्वीकृति हो गई थी। लेकिन आज तक निर्माण नहीं किया गया। ज्ञापन देते हुए कहा कि निगम से अभियंता झूठा आश्वासन देकर लौट आते हैं। रास्ते में जलभराव है। बड़े-बड़े गड्ढे हैं। दुर्घटना का खतरा है। चेतावनी दी कि तीन दिन में काम शुरू न हुआ तो आंदोलन करेंगे। ज्ञापन देने वालों में अजय कुमार, रजनीश, अरपन, सीताराम आदि रहे।

chat bot
आपका साथी