मेरठ में पत‍ि ही बना हैवान, दोस्तों से संबंध नहीं बनाने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, विरोध पर बनाया बंधक

मेरठ में दोस्तों से संबंध नहीं बनाने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। विरोध करने पर पीटा और दो दिन तक बंधक बना कर रखा। गुरुवार को किसी तरह बंधनमुक्त होकर मायके पहुंची तहरीर दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:08 AM (IST)
मेरठ में पत‍ि ही बना हैवान, दोस्तों से संबंध नहीं बनाने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, विरोध पर बनाया बंधक
मेरठ में पत्‍नी को दिया तीन तलाक।

मेरठ, जेएनएन। दोस्तों से संबंध नहीं बनाने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। विरोध करने पर पहले उसे पीटा और दो दिन तक बंधक बना कर रखा। किसी तरह वह बंधनमुक्त होकर मायके पहुंची और मामले की जानकारी दी। वह पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

यह है मामला

नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि वह नशे का आदी है। काम भी नहीं करता है। नशे के लिए घर का सामान बेचता रहता है। कई माह से मकान का भी किराया नहीं दिया है।

संबंध बनाने का दबाव 

आरोप है कि जब मालिक किराया मांगने आता है, तो उससे भी संबंध बनाने के लिए कहता है। दो दिन पहले पति के कुछ दोस्त घर आए थे। तब उसने दोस्तों से संबंध बनाने के लिए कहा था। इसके बदले में रुपये मिलने की बात भी कही थी। उसने विरोध किया तो आरोपित ने जमकर पीटा। उसको तीन तलाक भी दे दिया। वह घर से जाने लगी तो बंधक बना लिया। गुरुवार को वह किसी तरह बंधनमुक्त होकर मायके पहुंची।पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपित को पकड़ने गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही पति को भी पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी