अभिनेता नवाजुद्दीन के छोटे भाई की पत्नी करेंगी अलिया पर मुकदमा, जाने क्‍यों बढ़ रहा विवाद

अभिनेता नवाजुद्दीन के छोटे भाई की पत्नी ने परिवार की छवि धूमिल करने पर नोटिस भेजा था। इनका कहना है कि परिवार की छवि को धुमिल करने के लिए आलिया पर मनहानि का केस करेंगी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 12:21 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 09:13 AM (IST)
अभिनेता नवाजुद्दीन के छोटे भाई की पत्नी करेंगी अलिया पर मुकदमा, जाने क्‍यों बढ़ रहा विवाद
अभिनेता नवाजुद्दीन के छोटे भाई की पत्नी करेंगी अलिया पर मुकदमा, जाने क्‍यों बढ़ रहा विवाद

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार एक बार फिर सुर्खियों में है। अभिनेता के छोटे भाई की पत्नी सबा सिद्दीकी अनर्गल आरोप लगाकर परिवार की छवि धूमिल करने के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी आलिया सिद्दीकी पर मानहानि का वाद दायर करेंगी। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया मुंबई में बच्चों के साथ रहती हैं। कई माह से अभिनेता का पत्नी के साथ मतभेद बना हुआ है।

बुढ़ाना में है अभिनेता नवाजुद्दीन

मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना काल में शूटिंग बंद होने के कारण अपने पैतृक घर बुढ़ाना में रह रहे हैं। वह यहीं रहकर अपने घर, परिवार व खेत-खलिहान की देखरेख कर रहे हैं। बुधवार को अभिनेता के छोटे भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने विवाद पर चुप्पी तोड़ी। फैजुद्दीन के अनुसार उनकी पत्नी सबा सिद्दीकी ने अपने वकील के माध्यम से आलिया सिद्दीकी को 29 जून को एक नोटिस भेजा था। इसमें आलिया को नवाजुद्दीन व परिवार की महिलाओं से 15 दिन के अंदर माफी मांगने को कहा गया। ऐसा न करने पर सबा सिद्दीकी की ओर से न्यायालय में मानहानि का वाद दायर करने की चेतावनी दी गई थी। सबा सिद्दीकी समाजसेवी हैं। उनका आरोप है कि आलिया सिद्दीकी षड्यंत्र के तहत अभिनेता और उनके स्वजनों पर झूठे व बेबुनियाद आरोप लगा कर छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है। आलिया ने सबा सिद्दीकी व फैजुद्दीन पर भी झूठे आरोप लगाए हैं। सबा सिद्दीकी मानसिक उत्पीडऩ व मानहानि के लिए आलिया के विरुद्ध दो दिन बाद न्यायालय में वाद दायर करेंगी।

तलाक मांगने पर सुर्खियों में आई थी आलिया

आलिया सिद्दीकी कुछ माह पूर्व तलाक मांगने पर चर्चाओं में आई थी। आलिया द्वारा सोशल मीडिया पर लगातार अभिनेता व उनके परिवार पर आरोप लगाए जा रहे हैं। कुछ दिन पूर्व भी आलिया ने नवाजुद्दीन व उनके परिवार पर घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी व मारपीट की बात मीडिया में कही थी।

शम्स सिद्दीकी ने भी कराया मुकदमा

मुंबई में ही रहने वाले अभिनेता के भाई शम्स सिद्दीकी ने भी आठ जून को आलिया के खिलाफ करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि फिल्म बनाने के नाम पर आलिया ने पैसा लिया। जिसे 90 दिन में लौटाना था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।  

chat bot
आपका साथी