मेरठ : इंस्पेक्टर साहब, मेरा पति शराब पीकर रोज पीटता है, इसे जेल भेज दो

मेरठ में एक विवाहिता कंकरखेड़ा थाने पहुंची और इंस्पेक्टर से मिलकर अपने पति की शिकायत की। कहा कि पति जो कमाता है उसे शराब के ठेके पर ही दे देता है। हर रोज शराब पीता है। नशे में घर आने पर शराब पीने का विरोध करतेे पर पीटता है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 07:24 PM (IST)
मेरठ : इंस्पेक्टर साहब, मेरा पति शराब पीकर रोज पीटता है, इसे जेल भेज दो
मेरठ में खड़ौली निवासी विवाहिता कंकरखेड़ा थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी

मेरठ, जागरण संवाददाता। इंस्पेक्टर साहब, मेरा पति रोज शराब पीकर घर आता है। शराब पीने का विरोध करने पर रोज पीटता है। पिटाई की वजह से डाक्टरी इलाज भी चल रहा है। इसे जेल भेज दो। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।

यह है मामला

कंकरखेड़ा के खड़ौली निवासी विवाहिता कंकरखेड़ा थाने पहुंची और इंस्पेक्टर से मिलकर अपने पति विकास की शिकायत की। कहा कि पति जो कमाता है, उसे शराब के ठेके पर ही दे देता है। हर रोज शराब पीता है। नशे में घर आने पर शराब पीने का विरोध करती हूं तो पीटता है। कई बार पड़ोसियों ने भी बचाव कराया तो उनके साथ भी गाली-गलौच कर मारपीट की। बुधवार रात में भी शराब पीकर घर पहुंचा तो लड़खड़ाते हुए गिर गया। शराब पीने का विरोध किया तो खड़े होकर मारपीट कर दी। गुरुवार को थाने में दी तहरीर के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर, पुलिस ने शिवलोकपुरी निवासी अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है। अंकित पर आरोप है कि उसने शराब पीकर अपने पड़ोसी से मारपीट की थी। पड़ोसी की तहरीर पर केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

किराएदार के साथ मकान मालिक ने की मारपीट

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी में मकान मालिक ने किराएदार के साथ मारपीट कर दी।

समर गाडन निवासी आस मोहम्‍मद ने बताया की वह दो हजार रुपये प्रति माह पर शाहवेज के मकान में किराए पर रहता है। लाकडाऊन लगने के कारण उस पर आठ माह का किराया चढ़ गया था। धीरे धीरे उसने दस हजार रुपये दे दिये, लेकिन मकान मालिक रुपये का तकादा कर रहा है। गुरुवार की सुबह बिजली बिल जमा नहीं होने के कारण मकान की बिजली कट गयी। किराएदार ने मकान मालिक को फोन कर बिजली जुड़वाने के लिए कहा तो मकान मालिक अपने साथियो के साथ आया तो गाली- गलौज करते हुए किराएदार से मारपीट कर डाली। धमकी दी की अगर छह हजार रुपये किराए व मकान खाली नहीं किया तो जान से मार देंगे। पीडि़त ने मकान मालिक के खिलाफ तहरीर दी। वहीं मकान मालिक का कहना है कि दो साल का किराए चढ़ रहा है किराया मांगने पर किराएदार धमकी देता न किराया देता है और न ही मकान खाली कर रहा है।

chat bot
आपका साथी