मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों के शक में पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या, पति ने निगरानी में लगाए थे कैमरे, पुलिस देती ध्‍यान तो बच सकती थी जान

मुजफ्फरनगर में पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या। अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की निगरानी को लगा रखे थे घर में कैमरें। हत्या के बाद आरोपित ने अपने बेटे को दी सूचना पुलिस ने आलाकत्ल भी किया बरामद।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:18 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:18 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों के शक में पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या, पति ने निगरानी में लगाए थे कैमरे, पुलिस देती ध्‍यान तो बच सकती थी जान
मुजफ्फरनगर में पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव मुकंदपुर में अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया व उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से गांव और स्वजनों में दहशत फैल गई।

बागपत के बड़ौत निवासी रश्मि की शादी बीस वर्ष पूर्व गांव मुकंदपुर निवासी नीरज पुत्र कालूराम से हुई थी। सोमवार दोपहर नीरज खेत से काम निपटाकर घर लौटा तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया, जिसमें नीरज ने अपनी पत्नी की गर्दन व सर पर फावड़े से वार कर दिया। इससे रश्मि की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित खून से सना फावड़ा लेकर खेत मे पहुंच गया। वहां ट्यूबवेल पर फावड़े को धोकर घर वापस पहुंचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे दबोच लिया। मृतका रश्मि के पुत्र हिमांशु ने बताया कि वह बघरा किसी काम से गया था। वहां उसके पिता ने फोन पर बताया कि घर पर उसने अपना एक काम निपटा दिया है। अब चाहे तू पुलिस को बुला ले। बेटे ने घर आकर देखा तो उसकी मां जमीन पर लहूलुहान मृत पड़ी हुई थी। पुत्र ने पिता के विरुद्ध तहरीर दी।

पुलिस करती कार्रवाई तो बच जाती रश्मि की जान

ग्रामीणों के अनुसार कुछ दिन पूर्व आरोपित नीरज ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर भी तलवार से जानलेवा हमला किया था, जिसके चलते वह गंभीर घायल हो गई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। यदि पुलिस आरोपित को तभी जेल भेज देती तो रश्मि की जान बच सकती थी।

पत्नी पर शक के चलते घर मे लगाए थे सीसीटीवी कैमरें

नीरज को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधो का शक था, जिसके चलते नीरज ने अपने पूरे घर मे सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। इसकी फुटेज नीरज के मोबाइल में दिखती थी। आरोपित नीरज मोबाइल के जरिए पत्नी पर निगरानी रखता था, जिसके चलते उनकी आपस में कई बार झगड़े भी हो चुके हैं।

इन्‍होंने बताया...

तितावी में मुकंदपुर निवासी व्यक्ति ने अपनी पत्नी की फावड़े से हत्या कर दी। आरोपित को कत्ल में प्रयोग किए गए फावड़े के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- अतुल श्रीवास्तव, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी