मेरठ में शराब पीने से मना करने पर पत्नी और मासूम को घर से निकाला Meerut News

मेरठ में पति को शराब पीने से मना करना पत्‍नी को भारी पड़ गया। शराबी पत‍ि ने पत्‍नी व बच्‍चे को घर से ही निकाल द‍िया। अब महिला ने शराबी पति और उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 07:57 AM (IST)
मेरठ में शराब पीने से मना करने पर पत्नी और मासूम को घर से निकाला Meerut News
मेरठ में शराबी पति ने पत्‍नी को घर से न‍िकाला।

मेरठ, जेएनएन। शराब पीने से मना करने पर शराबी पति ने पत्नी और मासूम को घर से निकाल दिया। युवती के स्वजन ने आरोपित से बात करने का प्रयास किया तो उनसे भी अभद्रता कर दी। युवती ने शराबी पति और उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 

यह है मामला

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के भूमिया का पुल स्थित घंटे वाली गली निवासी फैय्याज ने अपनी पुत्री गजला का निकाह वर्ष 2017 में इमरान पुत्र महफूज निवासी रोहिणी वेस्ट विजय विहार दिल्ली से किया था। दंपती के दो साल का बेटा भी है। गजला ने बताया कि इमरान शराब पीने का आदी है। जिसकी वजह से वह अक्सर पत्नी को शराब पीकर पीटता है। कुछ दिनों पहले गजला ने इमरान के शराब पीकर घर आने का विरोध किया। इसी बात को लेकर दंपती के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसी बीच उसने अपनी पत्नी गजला और दो साल के बेटे अली को घर से निकाल दिया। किसी तरह युवती ब्रह्मपुरी स्थित मायके पहुंची और आपबीती स्वजन को सुनाई। स्वजन ने इमरान से बात करने का प्रयास किया तो उमसो भी अभद्रता की। गजला ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी