वीडीओ पर पत्नी ने लगाए आरोप, कार्रवाई की मांग

बिजनौर के एक युवक ने पहले प्रेम विवाह किया। अब उसकी नौकरी ग्राम विकास अधिका

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:15 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:15 AM (IST)
वीडीओ पर पत्नी ने लगाए आरोप, कार्रवाई की मांग
वीडीओ पर पत्नी ने लगाए आरोप, कार्रवाई की मांग

मेरठ,जेएनएन। बिजनौर के एक युवक ने पहले प्रेम विवाह किया। अब उसकी नौकरी ग्राम विकास अधिकारी पद पर लग गई तो आरोप है कि वह युवती से किनारा कर रहा है।

बिजनौर के गांव गैंडा जूड निवासी युवती का गांव के ही सुनील कुमार से प्रेम प्रसंग था। छह साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। इस बीच युवक का चयन ग्राम विकास अधिकारी पद पर मेरठ में हो गया तो युवक ने युवती से किनारा करना शुरू कर दिया। गुरुवार को युवती स्वजन के साथ मेरठ सीडीओ कार्यालय पहुंची और कार्रवाई की मांग की। युवती ने युवक पर तमाम आरोप भी लगाए। बाद में सीडीओ ने एसपी सिटी से फोन पर बात की और जांच कर कार्रवाई के लिए कहा। सीडीओ ने बताया कि युवती ने तमाम तरह के आरोप ग्राम विकास अधिकारी पर लगाए हैं। जिनकी जांच की जा रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मामले की जाच सीओ रुपाली राय को सौंपी गई है। आरोपित को बुलाया गया है, ताकि दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाया जा सकें। यदि युवक नहीं मानता है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अंतरराज्यीय गैंग के दो मोबाइल चोर गिरफ्तार: कोतवाली पुलिस ने अतंरराज्यीय गैंग के दो मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, जो वेस्ट यूपी के कई जनपदों से मोबाइल लूटकर दिल्ली में बेचते थे। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने आठ मोबाइल बरामद किए हैं। पूछताछ में बताया कि दोनों शरद गोस्वामी गैंग से जुड़े हैं। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को चेकिंग के दौरान ब्रह्मपुरी के तारापुरी निवासी शाहरुख और शाहनवाज को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने आठ मोबाइल बरामद किए हैं, जो मेरठ व आसपास के जनपदों से लूट गए थे। दोनों ने पूछताछ में बताया कि अंतरराज्यीय गैंग के सरगना शरद गोस्वामी के लिए काम करते थे। शरद के जेल जाने के बाद दिल्ली में अन्य लोगों को मोबाइल सप्लाई करने लगे। एक महीने में बीस से तीस मोबाइल तक लूट लेते हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों से अन्य मोबाइल बरामद किए जा रहे हैं। दोनों शरद गोस्वामी के गैंग के पिछले काफी दिनों से काम कर रहे थे। शरद के जेल जाने के बाद भी कुछ दिनों तक गैंग की कमान भी संभाली थी।

chat bot
आपका साथी