CM Yogi Visit Meerut: मेरठ में आज सीएम योगी आदित्‍यनाथ का साढ़े तीन घंटे का कार्यक्रम, गांवों का भी करेंगे दौरा

कोरोना संक्रमण के नए मामलों में मेरठ पिछले कई दिन से प्रदेश में पहले स्थान पर है। इस गंभीर स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री आज खुद मेरठ आ रहे हैं। वे यहां कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर की कार्यप्रणाली का निरीक्षण करेंगे तथा मंडल के अफसरों के साथ समीक्षा करेंगे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:32 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:17 AM (IST)
CM Yogi Visit Meerut: मेरठ में आज सीएम योगी आदित्‍यनाथ का साढ़े तीन घंटे का कार्यक्रम, गांवों का भी करेंगे दौरा
आज मेरठ आ रहे हैं सीएम योगी आदित्‍यनाथ ।

मेरठ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के नए मामलों में मेरठ पिछले कई दिन से प्रदेश में पहले स्थान पर है। इस गंभीर स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री आज खुद मेरठ आ रहे हैं। वे यहां कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर की कार्यप्रणाली का निरीक्षण करेंगे तथा मंडल के अफसरों के साथ समीक्षा करेंगे। सीएम किसी एक गांव में पहुंचकर वहां किए जा रहे संक्रमण रोकने के प्रयासों को भी देखेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के कार्यक्रम से अफसरों में हड़कंप मचा है। दिनभर इसकी तैयारियां होती रही। जहां कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर को चमका दिया गया वहीं समक्षा के लिए प्रजेंटेशन भी देर रात तक तैयार कर लिया गया। जिले में दस गांवों में सीएम के निरीक्षण की तैयारियां कराई गई हैं। इनमें से ही किसी एक गांव में सीएम जाएंगे।

मेरठ में साढ़े तीन घंटे रहेंगे: मुख्यमंत्री के मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक नोएडा के भ्रमण के बाद दोपहर 1.40 बजे सीएम हैलीकाप्टर से मेरठ में पुलिस लाइन के हैलीपेड पर पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में दोपहर का खाना खाएंगे। इसके बाद दोपहर 2.25 बजे इंटीग्रेटिड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे। दोपहर 2.45 बजे से कमिश्ररी सभागार में कोरोना संक्रमण की रोकथाम से जुड़े मंडल के जनपदों के पुलिस, प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम आदि विभागों के अधिकारियों तथा मेडिकल कालेज के प्राचार्य के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक में मेरठ के अधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल रहेंगे। अन्य जनपदों के अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे। शाम 4.30 से पांच बजे के बीच किसी गांव में जाएंगे।

कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने कहा- मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां कर ली गई हैं। इंटीग्रेटिड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे और समीक्षा बैठक करेंगे। किसी एक गांव का भ्रमण भी मुख्यमंत्री करेंगे। मेरठ मंडल में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों को उनके सामने रखा जाएगा।

विवि के छात्र करेंगे अस्पतालों की शिकायत

विवि के छात्र नेता विनीत चपराना ने मुख्यमंत्री के सामने मेडिकल कालेज के हालात तथा निजी अस्पतालों की मनमानी की शिकायतें रखने की घोषणा की है। वहीं कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी जनसमस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय मांगा है। जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सलीम खान ने डीएम को पत्र देकर जनसमस्याओं को लेकर पांच सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल की सीएम से मुलाकात के लिए समय की मांग की है।

chat bot
आपका साथी