अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स की तरह इस स्वेदशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर देखें फिल्में, बागपत के तेजपाल और कृष्णपाल ने किया शुरू

बागपत की माटी में छिपी प्रतिभाएं निखरकर सामने आ रही हैं। खेकड़ा के तेजपाल धामा व अहेड़ा के कृष्णपाल भारत ने स्वेदशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म आर्यखंड टेलीविजन शुरू किया है। इस प्लेटफार्म पर भी लोग आनलाइन फिल्में देख सकेंगे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:05 PM (IST)
अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स की तरह इस स्वेदशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर देखें फिल्में, बागपत के तेजपाल और कृष्णपाल ने किया शुरू
बागपत के तेजपाल धामा (बीच में) आर्यखंड टेलीविजन के कागजात के साथ

बागपत, जेएनएन। विदेशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म अमेजन प्राइम व नेटफ्लिक्स की देश में लोकप्रियता को देखकर बागपत के दो लोगों ने स्वेदशी आर्यखंड टीवी शुरू किया है। बुधवार से इस पर भी अनलिमेटिड फिल्में देखी जा सकेंगी। 

बागपत की माटी में छिपी प्रतिभाएं निखरकर सामने आ रही हैं। खेकड़ा के तेजपाल धामा व अहेड़ा के कृष्णपाल ने स्वेदशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म आर्यखंड टेलीविजन शुरू किया है। इस प्लेटफार्म पर भी लोग आनलाइन फिल्में देख सकेंगे। तेजपाल धामा ने बताया कि आर्यखंड टेलीविजन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी को मिनिस्ट्री आफ कारपोरेट अफेयर्स में पंजीकृत कराया है। आर्यखंड टीवी के मार्गदर्शक गणेशदास गरिमा गोयल ने टेलीविजन शुरू करने के कागजात सौंपे। उन्होंने बताया कि बुधवार से टीवी पर फिल्में शुरू हो जाएंगी। 

chat bot
आपका साथी