जिपं कार्यालय में विजय पथिक की तस्वीर लगाने की दी चेतावनी

काजीपुर में आयोजित गुर्जर स्वाभिमान पंचायत में पथिक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा सरकार लगातार गुर्जर विरोधी कार्य कर रही है। दादरी में प्रतिहार मिहिर भोज की प्रतिमा पर समाज के नाम पर कालिख पोत दी गई।

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 04:36 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:36 AM (IST)
जिपं कार्यालय में विजय पथिक की तस्वीर लगाने की दी चेतावनी
जिपं कार्यालय में विजय पथिक की तस्वीर लगाने की दी चेतावनी

मेरठ, जेएनएन। काजीपुर में आयोजित गुर्जर स्वाभिमान पंचायत में पथिक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा सरकार लगातार गुर्जर विरोधी कार्य कर रही है। दादरी में प्रतिहार मिहिर भोज की प्रतिमा पर समाज के नाम पर कालिख पोत दी गई। अपमान सहने के बाद भी गुर्जर समाज के विधायक चुप्पी साधे हुए हैं। उसके बाद मेरठ में जिला पंचायत कार्यालय में विजय पथिक गुर्जर की तस्वीर हटाकर गुर्जर समाज के खिलाफ कार्य किया है। उन्होंने पांच दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि विजय पथिक गुर्जर की तस्वीर जिला पंचायत कार्यालय में लगाई जाए अन्यथा गुर्जर समाज जिला पंचायत का घेराव करके जबरन जिला पंचायत कार्यालय में तस्वीर लगाएगा।

नाम लिए बिना सोमेंद्र तोमर पर बरसे मुखिया गुर्जर

मुखिया ने कहा कि गुर्जर स्वाभिमान पंचायत ने निर्णय किया है कि मेरठ दक्षिण के विधायक को बदलना है। विधायक सोमेंद्र तोमर का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विधायक ने हुड्डा से 48 लाख रुपये लेकर उसी समाज के नेता को हराने का काम किया जिस समाज ने उन्हें विधायक बनाया था। आयोजन लीलू गुर्जर के आवास पर हुआ। रविद्र भाटी, सोनू गुर्जर, चौधरी हुकुम सिंह, मनीष गुर्जर, बबीता गुर्जर, विक्टर राघव, सरगम लोहिया व ममता भाटी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर महावीर सिंह, रिकू भड़ाना, गौरव गुर्जर आदि मौजूद थे। पृथ्वीराज चौहान फिल्म में हुई छेड़छाड़ तो सिनेमाघरों पर लगाएंगे ताले

गुर्जर सभा के अध्यक्ष रविद्र भाटी ने कहा कि पृथ्वीराज चौहान नाम से फिल्म आने वाली है। अगर फिल्म में गुर्जर समाज के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई तो वे उत्तर प्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे और सिनेमाघरों पर ताले लगाएंगे।