मेरठ में वांछित ड्रग्स माफिया तस्लीम की संपत्ति कुर्क, मुकुल गोयल ने पहली बार जेल भेजा था

छह माह से एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे शहर के ड्रग्स माफिया तस्लीम के घर की कुर्की । मेरठ में सोमवार को पुलिस ने लाखों का सामान कब्जे में लेकर थाने में रखा। कोर्ट के आदेश पर तीन थानों की पुलिस ने कार्रवाई की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 09:28 PM (IST)
मेरठ में वांछित ड्रग्स माफिया तस्लीम की संपत्ति कुर्क, मुकुल गोयल ने पहली बार जेल भेजा था
वांछित ड्रग्स माफिया तस्लीम की संपत्ति कुर्क।

मेरठ, जेएनएन। पिछले छह माह से एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे शहर के ड्रग्स माफिया तस्लीम के घर की कुर्की पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कर ली है। मछेरान स्थित उसके घर से पुलिस ने लाखों का सामान कब्जे में लेकर रेलवे रोड थाने में रख दिया है।

यह है मामला

रेलवे रोड थाने के मछेरान मोहल्ले में ड्रग्स माफिया तस्लीम की परिवार रहता है। तस्लीम पिछले 20 साल से शहर, आसपास के जनपदों के अलावा भांग के ठेकों पर चरस सप्लाई कर रहा है। छह माह से वह एनडीपीएस के मुकदमे में वांछित चल रहा है। कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद भी जब वह पेश नहीं हुआ तो रेलवे रोड थाना पुलिस ने कोर्ट से कुर्की के आदेश ले लिए। सोमवार सुबह रेलवे रोड, सदर बाजार और टीपीनगर थानों की पुलिस ने तस्लीम के घर की कुर्की की। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि तस्लीम के घर की कुर्की कर लाखों रुपये का सामान कब्जे में लेकर थाने में रखवा दिया है। पुलिस दो बार उसे जेल भेज चुकी है।

गैंगस्टर एक्ट का होगा मुकदमा दर्ज

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि तस्लीम अभी फरार है। गिरफ्तारी के बाद उस पर गैंगस्टर एक्ट का भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस उसके गुर्गों की तलाश भी कर रही है।

मुकुल गोयल ने पहली बार जेल भेजा था

मछेरान की समाज सुधार समिति की शिकायत पर मुकुल गोयल ने तसलीम पुत्र हफीज, बहन बानो, बहनोई भूरा पुत्र महबूब, भतीजे वसीम पुत्र सलीम, सलीम पुत्र हफीज को जेल भेजा था। उस समय मुकुल गोयल मेरठ के एसएसपी थे। अब मुकुल गोयल डीजीपी हैं। इनसे भारी मात्रा में चरस, स्मैक, ज्वैलरी, नकदी व हथियार मिले थे। उस समय समिति के अध्यक्ष हाजी चांद, सचिव आरिफ और उपाध्यक्ष लियाकत अली हुआ करते थे। सदर या रेलवे रोड थाना पुलिस से पकड़वाने के बजाए टीपी नगर और ब्रह्मपुरी पुलिस भेजी गई थी।

chat bot
आपका साथी