लर्निग लाइसेंस के लिए करें दो माह का इंतजार

अगर आप लर्निग लाइसेंस बनवाना चाहते हैं तो आपको दो माह का इंतजार करना होगा। वहीं अगर आप स्थाई लाइसेंस की समयसीमा समाप्त होने वाली है तो समय से आवेदन कर स्लाट बुक करा लें।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:55 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 02:55 AM (IST)
लर्निग लाइसेंस के लिए करें दो माह का इंतजार
लर्निग लाइसेंस के लिए करें दो माह का इंतजार

मेरठ, जेएनएन। अगर आप लर्निग लाइसेंस बनवाना चाहते हैं तो आपको दो माह का इंतजार करना होगा। वहीं, अगर आप स्थाई लाइसेंस की समयसीमा समाप्त होने वाली है तो समय से आवेदन कर स्लाट बुक करा लें। चूंकि नवीनीकरण के लिए भी डेढ़ माह बाद की तिथि मिल रही है।

संभागीय परिवहन निरीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि जिस अनुपात में लोग आवेदन कर रहे हैं, उस अनुपात में लर्निग लाइसेंस के स्लाट कम हैं। ऐसे में स्लाट दो माह बाद के मिल रहे हैं। स्थायी लाइसेंस के एक सप्ताह के अंदर ही स्लाट मिल रहा है। लर्निंग के 249 स्थाई के 189 और डुप्लीकेट रिनुअल के 99 स्लाट हैं। आरटीओ डा. विजय कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते भीड़भाड़ न हो, इसलिए शासन स्तर से ही स्टालों की संख्या नियंत्रित की गई है।

गेम्स में ग्रीन टीम ने मारी बाजी

हरियाली क्लब की सदस्यों ने धूमधाम से शुक्रवार को लोहड़ी उत्सव मनाया। कार्यक्रम का आयोजन व्हीलर्स क्लब में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत महिलाओं ने पंजाबी लोकनृत्य गिद्दा से की। बाद में बालीवुड गीतों पर भी महिलाओं ने खूब धमाल किया। कार्यक्रम के अंत में तंबोला और कई रोचक गेम्स भी खिलाए गए, जिसमें ग्रीन टीम ने बाजी मारी। कार्यक्रम में क्लब की अध्यक्ष सुनीता, मनीषा, अंशु, कविता और ज्योति उपस्थित रहीं।

आइएपी की टीम ने कालेज का किया निरीक्षण

रूड़की रोड स्थित कैश कालेज में शुक्रवार को आइएपी (इंडियन एसोसिएशन आफ फिजियोथेरेपी) की टीम ने निरीक्षण किया। कालेज चेयरमैन डा. एसपी देशवाल व डायरेक्टर डा. एसके गर्ग ने टीम का स्वागत किया। चेयरमैन ने कहा कि कैश कालेज पहले से ही आइएपी से संबद्ध रहा है। इसे आगे भी जारी रखने के लिए कालेज का निरीक्षण कराया गया है। निरीक्षण टीम में डा. संजीव झा, डा. रूचि, डा. जोजी एम जॉन शामिल थे। टीम ने कालेज परिसर स्थित ओपीडी, क्लास रूम, लैब, लाइब्रेरी आदि का निरीक्षण किया। इस दौरान शाजिया मट्टू, डा. हरीश शर्मा, डा. गुरप्रीत, डा. प्रतुल्या, डा. वारीशा, डा. स्वाति, डा. शिखा आदि मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी