उत्साह और गहमागहमी के बीच हुआ बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के चुनाव में मतदान

मेरठ में बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के चुनाव का मतदान गहमागहमी और उत्साह के साथ संपन्न हुआ । दोपहर 1240 तक सभी 98 व्यापारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था। मतदान की वीडियोग्राफी कराई गई ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:29 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:29 PM (IST)
उत्साह और गहमागहमी के बीच हुआ बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के चुनाव में मतदान
मेरठ में बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के चुनाव।

मेरठ, जेएनएन। बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के चुनाव का मतदान गहमागहमी और उत्साह के साथ संपन्न हुआ। दोपहर 12:40 तक सभी 98 व्यापारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था। सनातन धर्म कन्या इंटर कॉलेज में हुई चुनाव प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने के लिए मतदान की वीडियोग्राफी कराई गई जिसे बाहर विशाल एलईडी स्क्रीन पर लाइव दर्शाया जा रहा था। चुनाव मैदान में एक ओर अपार पैनल है दूसरी ओर संदीप रेवडी पैनल है। चुनाव के चलते बुढ़ाना गेट चौराहे से लेकर इस्माइल कालेज तक वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है। मतदान के दौरान बाहर दोनों पैनल उनके समर्थक जमकर नारेबाजी करते रहे। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। चुनाव प्रक्रिया का संचालन कर रहे लोगो ने बताया कि मतदान का समय 1 बजे तक था पर 12.40 बजे तक सभी ने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था। तीन वर्षीय चुनाव के लिए 9 पदों पर मतदान हुआ।

बिजली का बिल जमा कराओ तो दूंगा वोट वीडियो वायरल हुआ

शहर के पुराने बाजार बुढ़ाना गेट के व्यापार संघ के चुनाव में वोट खरीदे जाने का भी मामला सामने आया। एक पक्ष ने वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए चुनाव अधिकारियों से शिकायत की जिसमें एक व्यक्ति कह रहा था कि मेरी दुकान का बिजली का बिल भी जमा कराओ तो वोट दूंगा। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच की स्थिति तनावपूर्ण भी हो गई। चुनाव अधिकारियों ने व्यापारी का वोट निरस्त कर दिया। इस तरह कुल 99 वोटो पर 98 पड़े। 

chat bot
आपका साथी