शामली में मंदिर की मूर्तियों पर खून लगा दिखने पर हंगामा, युवक की करतूत

शामली के गांव इस्लामपुर घसोली में बुधवार की सुबह मूर्तियों पर खून लगा दिखा। पुलिस ने गांव में पहुंचकर ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। आरोपित युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पैर को धारदार हथियार से काटकर मंदिर में मूर्तियों पर खून लगाया है।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:36 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:36 PM (IST)
शामली में मंदिर की मूर्तियों पर खून लगा दिखने पर हंगामा, युवक की करतूत
शामली में मंदिर की मूर्तियों पर खून लगा दिखने पर हंगामा

शामली, जागरण संवाददता। कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसोली में गांव के बाहर शिव मंदिर स्थित है। बुधवार सुबह मूर्तियों पर खून लगा दिखने पर ग्रामीणों में रोष फैल गया। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

यह है मामला

गांव इस्लामपुर घसोली में बुधवार की सुबह मूर्तियों पर खून लगा देख ग्रामीणों में रोष फैल गया। पुलिस ने गांव में पहुंचकर ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। इसी बीच आरोपित युवक भी मौके पर पहुंच गया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पैर को धारदार हथियार से काटकर मंदिर में मूर्तियों पर खून लगाया है। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। बाद में उसे थाने से ही छोड़ दिया। आरोप है कि युवक ने गांव में पहुंचते ही फिर से हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना थाने पहुंचकर पुलिस को दी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल का कहना है कि आरोपी युवक नशेड़ी प्रवृत्ति का है।

दबंगों ने दंपती पर किया जानलेवा हमला

शामली। कैराना क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर दंपती पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इसमें वह घायल हो गए। पति को गंभीर हालात के चलते रेफर कर दिया गया है।

गांव रामडा निवासी लतीफ ने बुधवार को कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे उसका बेटा दिलशाद व बेटे की पत्नी जाहिदा घर के अंदर बैठी हुई थी। आरोप है कि तभी गांव के ही सगे भाइयों सहित पांच लोग घर के अंदर घुस आए और दंपती पर लाठी-डंडों व धारदार हथियार से जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। उनके साथ में मारपीट की गई, जिसमें वे घायल हो गए। आरोपित दबंग किस्म के बताए गए हैं। घायलों को उपचार हेतु सीएचसी में ले जाया गया। जहां से दिलशाद को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पीडि़त ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

नशेड़ी युवक ने चौकीदार पर किया हमला

शामली। जलालाबाद के पुराने बस स्टैंड पर बस में सो रहे चौकीदार पर नशेड़ी युवक ने हमला कर दिया। चौकीदार घायल हो गया। कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर दिल्ली यमुनोत्री हाईवे किनारे पर विगत रात्रि में स्कूल बस खड़ी हुई थी। जलालाबाद में नियुक्त चौकीदार मांगेराम सुबह स्कूल बस पर हेल्परी का कार्य करता है। आरोप है कि रात्रि में बस स्टैंड ने निकट नशेड़ी युवक से चौकीदार की कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी में नशेड़ी युवक ने चौकीदार पर हमला कर गाली-गलौज करते हुए हमला बोल दिया। इससे चौकीदार के हाथ की उंगलियां पंजा फ्रैक्चर हो गया। चौकीदार ने पुलिस चौकी पर आरोपित नशेड़ी युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई मांग की है। चौकी प्रभारी सचिन पूनिया ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी