बुलंदशहर में अंडरपास के लिए ग्रामीणों ने रोक दी मालगाड़ी, मौके पर पहुंची दस थानों की फोर्स

बुलंदशहर में डेडिकेटेड फ्रंट कारिडोर रेलवे ट्रैक पर अंडरपास की मांग। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए दिल्ली हाबड़ा रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी को भी रोक दिया। पुलिस-प्रशासन के अधिकारी दस थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 01:31 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 01:31 PM (IST)
बुलंदशहर में अंडरपास के लिए ग्रामीणों ने रोक दी मालगाड़ी, मौके पर पहुंची दस थानों की फोर्स
बुलंदशहर में अंडरपास के लिए ग्रामीणों ने रोक दी मालगाड़ी

बुलंदशहर, जेएनएन। चोला क्षेत्र के गांव गांगरौल के ग्रामीणों ने डेडिकेटेड फ्रंट कारिडोर रेलवे ट्रैक पर अंडर पास की मांग को लेकर रविवार को जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए दिल्ली हाबड़ा रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी को भी रोक दिया। पुलिस-प्रशासन के अधिकारी दस थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

यह है मामला 

ग्रामीणों का कहना है कि गांव के पास से ही दिल्ली-हाबड़ा रेलवे लाइन का ट्रैक निकल रहा है। इसके पास से ऊंचा उठाकर डेडिकेटेड फ्रंट कारिडोर रेलवे ट्रैक का निर्माण किया जा रहा है। ट्रैक के एक तरफ गांव और दूसरी तरफ ग्रामीणों के खेत हैं। ऐसे में खेत पर जाना मुश्किल होगा। दिल्ली हाबड़ा रेलवे ट्रैक को पार करने में पहले ही कितने ही लोगों का जान जा चुकी है। इसलिए अब यहां अंडरपास चाहिए। गांव के महिला पुलिस ट्रैक पर पहुंचे और हंगामा करते हुए मालगाड़ी रोक दी। ट्रैक जाम करने की सूचना पर पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई। एडीएम प्रशासन रविंद्र कुमार, एसपी सिटी दस थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाकर अधिकारियों ने ट्रैक से हटाया। इस दौरान लखनऊ से दिल्ली जा रही तेजस एक्सप्रेस ट्रेन को भी ग्रामीणों ने करीब एक घंटे तक रोके रखा। अब प्रशासन की ग्रामीणों के साथ मंगलवार को वार्ता होगी। इस शर्त पर ग्रामीण ट्रैक से हटे हैं।

chat bot
आपका साथी