निगम की टीम पर बलकटी लेकर दौड़ा ग्रामीण

नगर निगम वार्ड 17 के अब्दुल्लापुर गांव में नगर निगम की बंजर जमीन पर किए गए अवैध कब्जे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:15 AM (IST)
निगम की टीम पर बलकटी लेकर दौड़ा ग्रामीण
निगम की टीम पर बलकटी लेकर दौड़ा ग्रामीण

मेरठ,जेएनएन। नगर निगम वार्ड 17 के अब्दुल्लापुर गांव में नगर निगम की बंजर जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को निगम की टीम ने सोमवार को विरोध के बीच मुक्त कराया। यहां किए गए निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान अवैध कब्जा करने वाला व्यक्ति निगम की टीम पर हमला करने के लिए बलकटी लेकर दौड़ा। उसे पुलिस बल और निगम के दस्ते ने पकड़ा। बाद में उसे चेतावनी देकर छोड़ा गया।

नगर निगम के वार्ड संख्या 17 के अब्दुल्लापुर गाव स्थित निगम के खसरा संख्या 370 पर कुछ भूमाफिया काफी समय से अवैध कब्जा करने में लगे हुए थे। इसकी जानकारी जिलाधिकारी के माध्यम से नगर निगम की टीम को लगी। नगर निगम की टीम के साथ परिवर्तन दल मौके पर पहुंचा। भूमाफिया भी हथियार लेकर आ गए और टीम के साथ अभद्रता की। टीम ने पुलिस बल की सहायता से अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

पशु व्यापारी की हत्या के राजफाश को दिया ज्ञापन: एआइएमआइएम के कार्यकर्ताओं ने पशु व्यापारी सोनू की हत्या के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार को 20 लाख के मुआवजे की मांग को लेकर सोमवार को एसडीएम कमलेश गोयल का ज्ञापन सौंपा।

उक्त संगठन के कार्यकर्ता सोमवार को सोनू की हत्या के मामले में प्रदेश सचिव विनोद जाटव व विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष शादाब चौधरी के नेतृत्व में सोमवार को तहसील पहुंचे और एसडीएम कमलेश गोयल को ज्ञापन देकर सोनू की हत्या का राजफाश करने व पीड़ित स्वजन को 20 लाख रुपये का मुआवजा दिलाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में अहमद हसन, शालू, अरशद, उमरान, मुस्तफा आदि थे।

chat bot
आपका साथी