मुजफ्फरनगर में मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर ले जा रहे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया

मुजफ्फरनगर के गांव लालपुर निवासी नीरज गांव में मेडिकल स्टोर चलाता है। शनिवार को रामराज थाने का बावर्दी सिपाही राजकुमार और कुलदीप व नितिन बिना वर्दी के यहां पहुंचे। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने चोरी छिपे मेडिकल स्टोर के गल्ले में दो कारतूस डाल दिए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:01 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:01 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर ले जा रहे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया
मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। रामराज क्षेत्र में मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर ले जा रहे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। आरोप है कि पुलिस वालों ने मेडिकल स्टोर संचालक के गल्ले में अवैध तरीके से कारतूस डाले थे।

यह है मामला

रामराज के गांव लालपुर निवासी नीरज गांव में मेडिकल स्टोर चलाता है। शनिवार को रामराज थाने का बावर्दी सिपाही राजकुमार और कुलदीप व नितिन बिना वर्दी के यहां पहुंचे। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने चोरी छिपे मेडिकल स्टोर के गल्ले में दो कारतूस डाल दिए। नीरज ने पुलिसकर्मियों को ऐसा करते देख लिया। पुलिसकर्मी उसे ले जाने लगे तो नीरज ने शोर मचा दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने एक बैठक में तीनों पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी।

एसओ रामराज अक्षय शर्मा आसपास के थानों तथा डायल 112 पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। कई ग्राम प्रधान भी पहुंच गए। इसके बाद वार्ता हुई। पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर तीनों पुलिसकर्मियों को बंधनमुक्त कराया और थाने ले गई।

चर्चाओं में रामराज पुलिस

आरोप है कि दो माह पूर्व भी थाने के कुछ पुलिस कर्मियों ने मिलकर बाइक सवारों के बैग में नशीली गोलियां डाली थीं। मामले का निपटारा मोटी रकम वसूलकर हुआ था।

दूल्हा-दुल्हन की कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

मुजफ्फरनगर। शाहपुर में मुजफ्फरनगर रोड पर काकड़ा के निकट कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

रुड़की निवासी राकेश शर्मा पुत्र धनप्रकाश की शादी शुक्रवार रात्रि रोहतक में हुई थी। नवदंपती व दूल्हे की बहन किराए की कार में सवार होकर शाहपुर से होते हुए रुड़की जा रहे थे। शनिवार को लगभग तीन बजे शाहपुर क्षेत्र के गांव काकड़ा के निकट कार की सामने से आ रही मोटरसाइकिल के साथ टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार शामली जनपद के गांव रसूलपुर निवासी सात वर्षीय ऋषभ पुत्र प्रवीण, प्रवीन पुत्र रमेश व गुडडू पुत्र तेजपाल गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस कार को थाने ले आई। कार चालक रुड़की निवासी मेहरबान को हिरासत में ले लिया। दूल्हे व दुल्हन सहित दूल्हे की बहन को दूसरी कार से रुड़की भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी