Murder in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

Murder in Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव कुरावा निवासी ग्रामीण राजवीर सोमवार की रात घर के बाहर सोए हुए थे। देर रात बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्वजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए।

Taruna TayalTue, 28 Sep 2021 12:57 PM (IST)
मुजफ्फरनगर के गांव कुरावा में घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। रविवार को नगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के घेरखत्ती में गुड़ व्यापारी के घर हुई डकैती के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। सोमवार देर रात फुगाना थाना क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। ग्रामीण की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।यह है मामला

फुगाना थाना क्षेत्र के गांव कुरावा निवासी ग्रामीण 75 वर्षीय राजवीर सोमवार की रात घर के बाहर सोए हुए थे। देर रात बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्वजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए। पुलिस भी रात को ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल ग्रामीण को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। बदमाशों द्वारा घर के बाहर ग्रामीण की गोली मार कर हत्या कर दिए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया। फुगाना सीओ शरद चंद शर्मा ने बताया कि पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पोते आशीष की ओर से दी गई तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

रविवार को हुई डकैती के मामले में पुलिस खाली हाथ

मुजफ्फरनगर: नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के घेरखत्ती में रविवार की शाम हुई गुड़ व्यापारी के घर डकैती के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। डकैती के बाद पुलिस ने बदमाशों की पहचान करने को सीसीटीवी फुटेज को जांच में सहारा बनाया है, लेकिन अभी तक बदमाशों की पहचान कर उन तक नहीं पहुंच पाई है। उधर पीड़ित परिवार डकैती के बाद दहशत में है, जिसके चलते वह बदमाशों द्वारा लूटी गई ज्वैलरी और नकदी का हिसाब तक नहीं लगा पा रहा है। हालांकि पुलिस ने डकैती मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुदकमा दर्ज कर लिया है। 

गुड़ कारोबारी का परिवार दहशत में

नई मंडी के घेरखत्ती में गुड़ कारोबारी राहुल गोयल पुत्र नंदकिशोर गोयल के घर रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सेंट्रो कार से पहुंचे पांच बदमाशों ने घर में घुसकर अलमारी में रखी ज्वैलरी और नकदी लूटकर फरार हो गए थे। घटना की जानकारी नई मंडी पुलिस को करीब दो घंटे बाद लगी, जिसके बाद पुलिस अफसरों में हडकंप मचा। मामला गुड़ कारोबारी से जुड़ा होने के चलते राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल भी घटना स्थल पर पहुंचे थे और पुलिस को घटना स्थल पर ही जल्द से जल्द मामले का राजफाश करने के निर्देश दिए थे। पीड़ित गुड़ कारोबारी राहुल गोयल की तरफ से पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक बदमाशों की पहचान व अन्य सुराग पुलिस पता नहीं कर पाई। पहचान करने के लिए पुलिस घटना के बाद से ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को सहारा बनाकर जांच में जुटने का दावा कर रही है। वहीं गुड़ कारोबारी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए परिवार के दहशत में होने की बात कही है, जिस कारण वह अलमारी से लूटी गई ज्वैलरी और नकदी तक का आंकलन नहीं कर पा रहे हैं। नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि डकैती मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी का सहारा लेकर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.