बिजनौर में एक ग्राम प्रधान ने वीडियो वायरल कर भाजपा विधायक पर लगाए आरोप, आत्‍महत्‍या की दी चेतावनी

गांव सुल्‍तानपुर के खादर की ग्राम प्रधान ने भाजपा विधायक पर उत्‍पीड़न करने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें कि वे आत्‍महत्‍या करने की चेतावनी भी दे रहे हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:26 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:27 PM (IST)
बिजनौर में एक ग्राम प्रधान ने वीडियो वायरल कर भाजपा विधायक पर लगाए आरोप, आत्‍महत्‍या की दी चेतावनी
बिजनौर में एक ग्राम प्रधान ने वीडियो वायरल कर भाजपा विधायक पर लगाए आरोप, आत्‍महत्‍या की दी चेतावनी

बिजनौर, जेएनएन। गांव सुल्तानपुर खादर की ग्राम प्रधान पति द्वारा भाजपा विधायक कमलेश सैनी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि प्रधान पति ने पंचायत सचिव के तबादले के संबंध में खुद का उत्पीडऩ होने की बात कही है। उसने विधायक पर अन्य आरोप भी लगाए हैं। उधर, विधायक के रिश्तेदार ने प्रधानपति के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्‍पीड़न करने का लगाया आरोप

गांव सुल्तानपुर खादर निवासी अनिल सैनी ग्राम प्रधान पति हैं। पिछले दिनों उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जिसमें उसने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताते हुए विधायक कमलेश सैनी पर उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया। उसने यह वीडियो गांव के पंचायत सचिव के स्थानांतरण को लेकर बनाया। जिसमें उसने बताया कि विधायक व उनके पति द्वारा पंचायत सचिव का तबादला करा दिया गया। साथ ही अन्य आरोप भी लगाए। कहा कि सात जुलाई को वह विधायक आवास पर पहुंचा और पंचायत सचिव का तबादला रुकवाने की मांग की। उसके कई बार कहने के बाद भी विधायक ने उसकी नहीं सुनी। इसके बाद उसने खुद का वीडियो बनाई और वायरल कर दी। वीडियो में खुद का उत्पीडऩ होने और आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी। वीडियो वायरल होने का पता विधायक को लगा। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

ब्‍लैकमेल करने वाले धारा के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस ने विधायक के रिश्तेदार राकेश कुमार की तहरीर पर अनिल कुमार के खिलाफ विधायक की छवि धूमिल करने, सामाजिक व मानसिक ठेस पहुंचाने और आत्महत्या की चेतावनी देने के नाम पर ब्लैकमेल करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विधायक ने कहा तबादले से कोई लेना देना नहीं

विधायक कमलेश सैनी ने बताया कि पहली बात तो यह है कि अनिल भाजपा का कार्यकर्ता नहीं है। वहीं, पंचायत सचिव के तबादले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। अनिल ने उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया है। वह उनके घर आया था और सचिव के तबादले के लिए दबाव बनाया। वह शातिर व अपराधी किस्म का व्यक्ति है। वह उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहा है, जिसके चलते उसके खिलाफ कार्रवाई कराई गई है। 

chat bot
आपका साथी