Video Viral: बागपत में धरना दे रहीं महिलाओं की वीडियाे बनाने पर बखेड़ा, राशन डीलर का किया ये हाल

Video Viral मंगलवार को बड़ौत तहसील में राशन डीलर के खिलाफ धरना दे रहे ककोर के ग्रामीण तभी मुकंदपुर गांव का राशन डीलर मोबाइल से बना रहा था वीडियो। बस यह सब देखकर वहां महिलाओं ने आपा खो दिया और राशन डीलर की शामत आ गई।

Prem Dutt BhattTue, 28 Sep 2021 03:40 PM (IST)
बागपत में महिलाओं ने राशन डीलर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वीडियो बनाने पर आपत्‍ति।

बागपत, जागरण संवाददाता। Video Viral बागपत जिले के बड़ौत में ककोर गांव के राशन डीलर के खिलाफ मंगलवार को तहसील में चल रहे ग्रामीणों के धरने में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब दूसरे गांव का एक राशन डीलर धरनारत महिलाओं की मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इससे भड़की महिलाओं ने राशन डीलर को दौड़ा लिया और जमकर मारपीट हुई। घटना का वीडिया इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच बचाव कराना पड़ा।

यह है मामला

ककोर गांव के राशन डीलर सुधीर पर राशन वितरण में अनियमितता और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को ग्रामीण उसके खिलाफ तहसील में धरने पर बैठ गए। इस दौरान मौके पर पहुंचे मुकंदपुर गांव के राशन डीलर कुशलपाल ने धरनारत महिलाओं की वीडियो बनानी शुरू कर दी। इसकी भनक लगते ही महिलाओं ने इसका विरोध करते हुए राशन डीलर को वीडियो बनाने से रोक दिया। इसको लेकर राशन डीलर और महिलाओं में कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई।

जान बचाकर भागने लगा

देखते ही देखते मौके पर हंगामा खड़ा हो गया और धरनारत काकोर के ग्रामीणों ने राशन डीलर को घेर लिया। मौका पाकर राशन डीलर जान बचाकर भीड़ के बीच से निकलकर जाने का प्रयास करने लगा तो आक्रोशित महिलाओं ने उसे दौड़ा लिया। इस दौरान तहसील परिसर में भड़दड़ मच गई। भागते हुए राशन डीलर के पीछे ककोर गांव के ग्रामीण भी दौड़ पड़े और राशन डीलर को तहसील गेट पर घेरकर पकड़ लिया गया। इसके बाद राशन डीलर के साथ जमकर धक्का-मुक्की की गई।

पुलिस ने समझाया

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ के चंगुल से राशन डीलर को छुड़ाकर अपने साथ कोतवाली ले गई। मौके पर पहुंचे एसआई जाहिद खां ने ककोर की ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। बाद में ग्रामीणों ने एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र को ज्ञापन सौंपा, जिसमें ककोर के राशन डीलर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और जल्द कार्रवाई न होने पर भूख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी। प्रदर्शन करने वालों में बड़ी संख्‍या में लोग शामिल रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.