Video Viral: सीजनल हिंदू बनने का नाटक कर रहा विपक्ष, मेरठ में भाजपा विधायक संगीम सोम का वीडियो वायरल

Video Viral भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर संगीत सोम का एक और वीडिया इनदिनों चर्चाओं में है। इसमें कहा है कि विपक्ष जनता को ठगने के लिए सीजनल हिंदू बनकर घूम रहा है। प्रेस वार्ता के दौरान का यह वीडियो एक मिनट 43 सेकंड का है।

Prem Dutt BhattSat, 25 Sep 2021 03:30 PM (IST)
मेरठ के सरधना में भाजपा विधायक संगीत सोम का एक और वीडियो वायरल हुआ है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Video Viral चर्चाओं में रहने वाले भाजपा विधायक संगीत सोम का एक और विवादित वीडियो वायरल हुआ है। मेरठ के सरधना में संगीत सिंह सोम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर कहा है कि विपक्ष जनता को ठगने के लिए सीजनल हिंदू बनकर घूम रहा है। बीत दिनों सरधना विधायक संगीत सोम ने तहसील रोड स्थित कैंप कार्यालय में प्रेसवार्ता की थी।

एक मिनट 43 सेकंड का वीडियो

इस पीसी में उन्होंने सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर अपने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की थी। इस दौरान विधायक ने कहा था कि विपक्ष के लोग इधर-उधर के ड्रामे करते फिरते हैं। बीते पांच वर्षों में सरकार के कार्यकाल में सीजनल हिंदू बहुत बने हैं। शुक्रवार देर रात संगीत सिंह सोम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन कुमार खटीक ने एक मिनट 43 सेकंड का वीडियो वायरल किया। हालांकि, शुरू के महज 13 सेकंड में विधायक बोल रहे हैं। आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि जब पापी रावण को मां सीता का हरण करना था तो वह सीजनल हिंदू बना। वहीं, जब पूतना श्रीकृष्ण भगवान को मारना चाहती थी तो वह भी देवी बनकर सीजनल हिंदू बनी।

जनता कभी माफ नहीं करेगी

उन्होंने तंज कसा कि ऐसे ही विपक्ष सीजनल हिंदू बनकर हिंदू बनने का नाटक दिखा रहा है। ऐसे लोगों को कभी जनता माफ नहीं करेगी। इस दौरान वीडियो में राहुल गांधी को भी दिखाया गया, जिसमें राहुल गांधी बता रहे हैं कि लोग मंदिर में जाते हैं, माथा टेकते हैं और देवी की पूजा करते हैं। कोई मां तो कोई बहन कहता है लेकिन, सच्चाई यह है कि वो ही लोग आपको बस में छेड़ते हैं। इसके अलावा अखिलेश पर भी निशाना साधा गया है। सचिन खटीक ने बताया कि अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों पर गोेली चलवाई थी और मंच से कहा था कि अगर मै गोली नहीं चलवाता तो मुसलमान नाराज हो जाते। इन सीजनल हिंदुओं को औकात बतानी है और भाजपा को जिताना है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.