Video Viral: हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मेरठ में साकेत गोल मार्केट में युवक को युवतियों से पिटवाया

Video Viral दो युवतियों के साथ घूमने आए एक युवक को शुक्रवार को गोल मार्केट में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। इस युवक को मुर्गा बनाया और युवतियों से पिटवाया भी। आरोप है कि युवतियों को जबरन सिगरेट पिलाई जा रही थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:15 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:15 AM (IST)
Video Viral: हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मेरठ में साकेत गोल मार्केट में युवक को युवतियों से पिटवाया
मेरठ में काफी देर तक चला हंगामा, घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के साकेत गोल मार्केट में दो युवतियों संग घूमने आए युवक को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। युवतियों से उसकी चप्पलों से पिटाई कराई और फिर पार्क में मुर्गा बनाकर पिटाई की। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस युवक व दोनों युवतियों को थाने ले गई। यहां पर भीड़ जमा हो गया और काफी देरतक हंगामा होता रहा। बाद में पुलिस युवक और युवतियों को थाने ले गई।

जबरन सिगरेट पिलाने की कोशिश

हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने बताया कि शुक्रवार दोपहर उनके कार्यकर्ता गोल मार्केट स्थित पार्क में थे। एक युवक दो युवतियों को जबरन सिगरेट पिलाने का प्रयास कर रहा था। उसकी हरकतें देखकर आसपास के लोगों ने विरोध जताया, लेकिन वह नहीं माना। कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर के पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह क्षेत्र में स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ता था। इसी दौरान उसकी युवतियों से दोस्ती हो गई। वह उन्हें पार्क में घुमाने लाया था। गलत हरकतें करने का आरोप झूठा है।

चौकी का किया घेराव

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने आरोपित पर कार्रवाई के लिए गोल मार्केट चौकी का घेराव किया। उनका आरोप था कि चौकी इंचार्ज भुवनेश कुमार आरोपित पर कार्रवाई करने के बजाय उसके पक्ष में ही बात कर रहे थे। जानकारी मिलने पर दोनों युवतियों के स्वजन भी पहुंच गए। उन्होंने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों युवतियों को स्वजन को सौंप दिया।

पिटाई करने वालों पर भी होगी कार्रवाई: सीओ

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने कहा कि हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने एक किशोरी की मां से जबरन तहरीर दिलवाई। जांच में आरोप गलत मिले हैं। युवती और किशोरी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वे स्वेच्छा से युवक के साथ आई थीं। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने जबरन उनसे युवक की पिटाई करवाई है। जबरन सिगरेट पिलाने वाले आरोप भी झूठे हैं। युवक की पिटाई कराने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। युवक पुलिस हिरासत में है। उससे पूछताछ चल रही है। उस पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी