समसपुर सुरानी में हथियार लहराकर फायरिग की वीडियो वायरल

क्षेत्र के समसपुर सुरानी गांव की गली में मस्कट बंदूक से फायरिग कर दहशत फैलाने का वीडियो वायरल किए जाने से गांव में हड़कंप मचा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:00 AM (IST)
समसपुर सुरानी में हथियार लहराकर फायरिग की वीडियो वायरल
समसपुर सुरानी में हथियार लहराकर फायरिग की वीडियो वायरल

जेएनएन, मेरठ। क्षेत्र के समसपुर सुरानी गांव की गली में मस्कट बंदूक से फायरिग कर दहशत फैलाने का वीडियो वायरल किए जाने से गांव में हड़कंप मचा है। वीडियो कई दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सुरानी गांव में फायरिग करते युवक का वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ। युवक की दबंगई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी, जिसे गांव में ही किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो में युवक के घर के बाहर अन्य चार युवक खड़े हैं। युवक घर से मस्कट बंदूक लेकर बाहर आता है और युवकों को दिखाकर लहराता है, फिर फायरिग करता है। वायरल वीडियो चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो शाम लगभग साढ़े 6 बजे का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पल्ला झाड़ रही थी। मगर शाम को जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। एसओ उपेंद्र कुमार मलिक ने बताया कि वीडियो में युवकों की पहचान की जा रही है। बता दें कि सुरानी गांव में ही 10 दिन पहले अवैध हथियारों की तलाश में शामली पुलिस ने दबिश देकर युवक को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद किया था।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार पति की मौत, पत्नी गंभीर

जेएनएन, मेरठ। मेरठ-करनाल नेशनल हाईवे पर बाइक सवार दंपती को स्कार्पियो चालक ने सामने से टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सीएचसी ले गई, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

गुरुवार को दोपहर गाजियाबाद के मसूरी गांव निवासी हामिद पुत्र जंगी अपनी पत्नी फराह के साथ बाइक से शामली के गांव लोई गांव जा रहे थे। मेरठ-करनाल नेशनल हाईवे पर ईकड़ी गांव के चौराहे पर करनाल की ओर से आ रही स्कार्पियो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दंपती उछल कर दूर जा गिरा और बाइक फिसलते हुए काफी दूर तक चली गई। उधर, चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर सीएचसी पहुंची, जहां चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया और स्कार्पियो और बाइक कब्जे में ले ली। फराह ने बताया कि वह अपने पिता के 40वें में शामिल होने लोई गांव जा रही थी।

chat bot
आपका साथी